फोटो गैलरी

Hindi Newsलूटी गये 60 फ़्रीज़ के साथ वाहन चोर गिरफ़्तार

लूटी गये 60 फ़्रीज़ के साथ वाहन चोर गिरफ़्तार

रामगढ़वा निप्र। रामगढ़वा पुलिस ने सोमवार की देर रात छा पेमारी कर वैशाली के भगवानपुर से लूटे 60 फ़्रीज़ समेत वाहन चोर गिरोह के सदस्य को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में मंगलवार को भेज दिया...

लूटी गये 60 फ़्रीज़ के साथ वाहन  चोर गिरफ़्तार
Tue, 06 Jun 2017 04:36 PM
ऐप पर पढ़ें

पूर्वी चंपारण में रामगढ़वा पुलिस ने सोमवार की देर रात छापेमारी कर वैशाली के भगवानपुर से लूटे गए 60 फ्रिज समेत वाहन लुटेरा गिरोह के सदस्य संजय गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया। संजय गुप्ता को मंगलवार को कोर्ट के आदेश पर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया.

छापेमारी थाना अध्यक्ष राजेश कुमार के नेतृत्व में की गई। फ्रिज बरामदगी व वाहन लुटेरा गिरोह के सदस्य संजय गुप्ता की गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि बीते 28 मई को वैशाली के भगवानपुर थाना क्षेत्र से 60 फ्रिज लदे एक ट्क को चालक सहित अगवा कर लिया गया था। चालक को बांध कर समस्तीपुर के पूसा में फेंक दिया। उसके बाद वाहन लुटेरा गिरोह के सदस्यों ने गोपालगंज में उस ट्रक से सभी फ्रिज को उतारकर दूसरे ट्रक में लोड किया। ट्रक को रामगढ़वा में लाकर संजय गुप्ता के गोदाम में फ्रिज उतारा औऱ यही से चोरी के फ्रिज को नेपाल भेजने की तैयारी चल रही थी। इसकी भनक स्थानीय पुलिस को लगी। उसके बाद थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने पुलिस बल के साथ छापेमारी कर लूटे गए 60 फ्रिज समेत गिरोह के सदस्य संजय गुप्ता को गिरफ्तार किया । संजय गुप्ता रामगढ़वा बाजार निवासी स्व. छप्पन लाल का पुत्र बताया जाता है , जो वर्ष 2014 में केमिकल लूट व ट्रक चालक हत्याकांड में जेल भी गया था। छापेमारी में भगवानपुर के प्रभारी ,समेत स्थानीय थाना के दारोगा अरुण सिंह,जमादार राजीव रंजन झा व पुलिस के जवान शामिल थे। बरामद फ्रिज को रात्रि में ही भगवानपुर पुलिस ले गई ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें