फोटो गैलरी

Hindi Newsवोट देने के लिए हर जगह दिख रही थी उत्सुकता

वोट देने के लिए हर जगह दिख रही थी उत्सुकता

राकेश जी तैयार हो गये। वोट देने नहीं चलना है क्या? क्या बात करते हैं शर्मा जी। एक-एक वोट का महत्व होता है। अभी तैयार होकर आता हूं। जैसे ही घर से निकले शर्मा ने फिर टोका पहचान पत्र ले लिया है न। एक की...

वोट देने के लिए हर जगह दिख रही थी उत्सुकता
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 21 May 2017 11:24 PM
ऐप पर पढ़ें

राकेश जी तैयार हो गये। वोट देने नहीं चलना है क्या? क्या बात करते हैं शर्मा जी। एक-एक वोट का महत्व होता है। अभी तैयार होकर आता हूं। जैसे ही घर से निकले शर्मा ने फिर टोका पहचान पत्र ले लिया है न। एक की कौन कहे आई कार्ड व आधार कार्ड दोनों रख लिया है। बोले नहीं एक ही काफी है। रानी तुमने वोट दे दिया। हां वोट देकर आ रही हूं। तुम गयी या नहीं। अभी थोड़ा घर का काम निपटा लूं तो जाऊंगी। बाद में धूप तेज हो जाएगा। पहले वोट डाल आओ ,फिर आराम से काम करना। एक सज्जन सैलून में बाल कटवाने पहुंचे। बाल काटने में विलंब होने लगा तो नाराज हो गये-यार जल्दी करो वोट देने जाना है। इस प्रकार की बातें रविवार को खूब सुनने को मिल रही थीं।

सुबह से ही लगने लगी थीं लंबी कतारें : मतदान को लेकर सुबह से ही लंबी कतारें लगने लगी थीं। दिन में तेज धूप को देखते हुए बड़ी संख्या में लोग सुबह में वोट देने निकले। वार्ड नंबर 19 राजकीय मध्य विद्यालय बंगाली कॉलोनी में सुबह में वोटरों की लंबी कतार लगी थी। यहां पर भी वोटरों में काफी उत्साह दिख रहा था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें