फोटो गैलरी

Hindi Newsदूसरे दिन भी बीएड के छात्रों ने किया प्रदर्शन

दूसरे दिन भी बीएड के छात्रों ने किया प्रदर्शन

भुवन मालती बीएड कॉलेज के छात्रों ने कॉलेज की लचर व्यवस्था, शुल्क वसूली में मनमानी और मूल प्रमाण पत्र की मांग को लेकर दूसरे दिन गुरुवार को भी कॉलेज गेट पर धरना दिया। धरना-प्रदर्शन में शामिल छात्रों ने...

दूसरे दिन भी बीएड के छात्रों ने किया प्रदर्शन
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 09 Feb 2017 10:48 PM
ऐप पर पढ़ें

भुवन मालती बीएड कॉलेज के छात्रों ने कॉलेज की लचर व्यवस्था, शुल्क वसूली में मनमानी और मूल प्रमाण पत्र की मांग को लेकर दूसरे दिन गुरुवार को भी कॉलेज गेट पर धरना दिया। धरना-प्रदर्शन में शामिल छात्रों ने बताया कि कॉलेज प्रबंधन द्वारा छात्र हितों की अनदेखी किए जाने से छात्रों में आक्रोश है।

मौके पर प्रदर्शनकारी छात्रों ने अनिश्चितकाल तक धरना-प्रदर्शन जारी रखने की घोषणा की। साथ ही जिला शिक्षा पदाधिकारी वर्षा सहाय से इस मामले में हस्तक्षेप कर छात्रों को न्याय दिलाने की गुहार लगायी। प्रदर्शन कर रहे छात्रों ने अपनी समस्याएं गिनवाते हुए कहा कि कॉलेज प्रबंधन द्वारा नियमित छात्रों को प्रताड़ित किया जाता है।

निर्धारित शुल्क से अधिक की मांग की जा रही है। इतना ही नहीं पिछले डेढ़ साल से कॉलेज प्रबंधन द्वारा अवैध रूप से छात्रों का मूल प्रमाण पत्र रख लिया गया है। जिसको लेकर छात्र परेशान है। धरना-प्रदशर्न करने वालों में अजय कुमार, रोहित कुमार, आशुतोष कुमार, अजय किशोर, नितेश, वरूण, अनील, मनोरंजन, दृष्टि, खुुखबू, नेहा, रेखा, विभा, नीतू, रितू आदि मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें