फोटो गैलरी

Hindi Newsपत्नी को ले गया दूसरा युवक तो किसान बैठ गया ध्ररने पर

पत्नी को ले गया दूसरा युवक तो किसान बैठ गया ध्ररने पर

अमरोहा के सैदनगली में किसान की पत्नी को ले जाने वाले दूसरे संप्रदाय के शख्स के खिलाफ शिकायत के बाद भी कार्रवाई न होने से नाराज भारतीय किसान संघ ने थाना परिसर में धरना दिया। एसओ को ज्ञापन सौंपते हुए...

पत्नी को ले गया दूसरा युवक तो किसान बैठ गया ध्ररने पर
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 21 Apr 2017 08:00 PM
ऐप पर पढ़ें

अमरोहा के सैदनगली में किसान की पत्नी को ले जाने वाले दूसरे संप्रदाय के शख्स के खिलाफ शिकायत के बाद भी कार्रवाई न होने से नाराज भारतीय किसान संघ ने थाना परिसर में धरना दिया। एसओ को ज्ञापन सौंपते हुए चेतावनी दी कि 48 घंटे में किसान की पत्नी को बरामद करते हुए आरोपी पर कार्रवाई की जाए। नहीं तो आंदोलन करेंगे।

शुक्रवार सुबह धरने को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष नरेंद्र सिंह ने कहा कि 17 अप्रैल को ग्रामीण की पत्नी को दूसरे संप्रदाय का युवक अपने संग ले गया था। विवाहिता इस दौरान घर में रखी नगदी व आभूषण भी ले गई थी। पीड़ित ने थाने में शिकायत की थी। चार दिन बाद भी न आरोपी गिरफ्तार हुआ है और न विवाहिता बरामद हुई है। ब्लाक अध्यक्ष कोविंद्र सिंह ने कहा कि इस मामले को लेकर गांव में तनाव का माहौल है। पुलिस प्रकरण को गंभीरता से नहीं ले रही है। चेतावनी दी कि 48 घंटे के भीतर आरोपी गिरफ्तार नहीं हुआ तो आंदोलन शुरू कर देंगे। धरने के बाद एसओ अरविंद मोहन शर्मा को ज्ञापलन सौंपा। इस मौके पर प्रमोद शर्मा, कृष्ण कुमार शर्मा, खानचंद सिंह, खेमचंद, प्रीतम, ऋषिपाल, वीरपाल, राजवीर, मूलचंद, पंकज सिंह, डंबर सिंह, सत्यवीर सिंह, रिंकू, चंद्रभान, राजकुमार व मुकेश कुमार आदि थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें