फोटो गैलरी

Hindi News डिस्टलरी की 36 लाख की शराब गायब, रिपोर्ट

डिस्टलरी की 36 लाख की शराब गायब, रिपोर्ट

रामपुर डिस्टलरी से इलाहाबाद भेजी गई 36 लाख की शराब गायब हो गई। शराब को इलाहाबाद भेजा गया था, जो नहीं पहुंची। इस पर तीन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। डिस्टलरी से ट्रक में भरकर शराब को इलाहाबाद...

  डिस्टलरी की 36 लाख की शराब गायब, रिपोर्ट
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 20 Apr 2017 12:30 AM
ऐप पर पढ़ें

रामपुर डिस्टलरी से इलाहाबाद भेजी गई 36 लाख की शराब गायब हो गई। शराब को इलाहाबाद भेजा गया था, जो नहीं पहुंची। इस पर तीन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। डिस्टलरी से ट्रक में भरकर शराब को इलाहाबाद भेजा गया था।

फैक्ट्री से ट्रक को 15 अप्रैल को रवाना किया गया, जिसे 17 अप्रैल को इलाहाबाद पहुंचना था, लेकिन नहीं पहुंचा। डिस्टलरी ने शिवापुरम स्थित इंग्लैंड वल्र्ड लौजिस्टिक कंपनी के जरिए ट्रक मंगाया था, जिसने डिस्टलरी के सामने ही स्थित श्रीवालाजी ट्रांसपोर्ट कंपनी से ट्रक बुक कराया और शराब को भेज दिया गया। निर्धारित समय पर शराब नहीं पहुंची तो फैक्ट्री अफसरों ने लौजिस्टिक कंपनी के शाखा प्रबंधक स्वमीनाथ यादव से संपर्क किया गया। उसने श्रीवालाजी ट्रांसपोर्ट कंपनी से संपर्क किया, लेकिन ट्रक का पता नहीं चल सका। इस पर इंग्लैंड वल्र्ड लौजिस्टिक कंपनी के शाखा प्रबंधक स्वामीनाथ यादव ने श्रीवालाजी ट्रांसपोर्ट के ऑनर मलखान सिंह, ट्रक मालिक जौनपुर के बदलापुर निवासी जया पत्नी बद्रीनाथ तिवारी और बुलंदशहर के ट्रक चालक संतोष कुमार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें