फोटो गैलरी

Hindi Newsशराब बार हटवाने को महिलाओं ने दूसरे दिन भी दिया धरना

शराब बार हटवाने को महिलाओं ने दूसरे दिन भी दिया धरना

कोतवाली इलाके में शराब बार पर महिलाओं का धरना दूसरे दिन जारी रहा। महिलाओं ने शराब बार को हटाने की मांग उठाई। शाम को अफसरों के आश्वासन पर महिलाओं ने धरना समाप्त करने की घोषणा की। सोमवार को हल्लू सराय...

शराब बार हटवाने को महिलाओं ने दूसरे दिन भी दिया धरना
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 24 May 2017 12:41 AM
ऐप पर पढ़ें

कोतवाली इलाके में शराब बार पर महिलाओं का धरना दूसरे दिन जारी रहा। महिलाओं ने शराब बार को हटाने की मांग उठाई। शाम को अफसरों के आश्वासन पर महिलाओं ने धरना समाप्त करने की घोषणा की। सोमवार को हल्लू सराय निवासी सुनील पुत्र डूंगर को शराब पिलाकर जेब से छह हजार रुपये निकालने और मारपीट करने का आरोप लगाकर महिलाओं ने संभल-बहजोई मार्ग पर स्थित शराब बार पर धरना शुरु किया था।

पुलिस से नोकझोंक और बार में तोड़फोड़ भी हुई थी। शुरुआत में पुलिस ने मामले को हल्के में लिया मगर हल्लू सराय की तारावती ने मुख्यमंत्री को तहरीर फैक्स द्वारा भेजी तो पुलिस हरकत में आई थी और बार से तीन लोगों को हिरासत में लिया था। बाद में बार पर ताला लगवा दिया गया था। इसके बाद भी महिलाओं का धरना जारी रहा। सोमवार रात भर महिलाएं धरनास्थल पर रहीं। वहां पुलिस भी मुस्तैद रही।

मंगलवार को दिन निकला तो महिलाओं ने शराब बार हटवाने की मांग को लेकर फिर से नारेबाजी की। महिलाओं का कहना था कि नियमानुसार यहां से शराब बार हटाया जाना चाहिए। सरकार भी नियम का पालन कराने को लेकर सख्त है तो फिर पुलिस प्रशासन कार्रवाई क्यों नहीं कर रहा। शाम को स्थानीय अफसरों ने जल्द ही कार्रवाई करने का आश्वासन दिया तो महिलाओं ने धरना समाप्त कर दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें