फोटो गैलरी

Hindi Newsस्कूल वैन व टैंपो की टक्कर में दर्जन भर बच्चे घायल

स्कूल वैन व टैंपो की टक्कर में दर्जन भर बच्चे घायल

मुरादाबाद-आगरा हाईवे पर सड़क हादसे में दर्जन भर स्कूली बच्चे घायल हो गए। बच्चों की चीख-पुकार पर राहगीरों ने घायल बच्चों को मैजिक से बाहर निकाला। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने बच्चों को निजी अस्पताल में...

स्कूल वैन व टैंपो की टक्कर में दर्जन भर बच्चे घायल
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 27 Feb 2017 10:04 PM
ऐप पर पढ़ें

मुरादाबाद-आगरा हाईवे पर सड़क हादसे में दर्जन भर स्कूली बच्चे घायल हो गए। बच्चों की चीख-पुकार पर राहगीरों ने घायल बच्चों को मैजिक से बाहर निकाला। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने बच्चों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया। हादसे के बाद टैंपो चालक और स्कूल वाहन का ड्राइवर मौके से फरार हो गए। पुलिस ने स्कूली वाहन को टक्कर मारने वाले टैंपो को कब्जे में लिया।

सोमवार को कुन्दरकी डींगरपुर मार्ग स्थित एचएएम इंटर कालेज का वाहन मुरादाबाद-आगरा हाईवे पर ग्राम भीकनपुर कुलवाड़ा से बच्चों को लेकर आ रहा था। हाईवे पर स्थित किसान इंटर कालेज के पास बच्चों से भरी टाटा मैजिक में तेज रफ्तार टैंपो ने जोरदार टक्कर मार दी। इससे स्कूली बच्चों से भरा टाटा मैजिक पलट गई। इससे अफरातफरी मच गई। मैजिक पलटते ही बच्चों की चीख पुकार मच गई। इस पर आसपास के लोग मौके पर जुट गए। उन्होंने टाटा मैजिक में दबे बच्चों को बाहर निकाला व उपचार के लिए निजी चिकित्सक के यहां भर्ती कराया। हादसे के बाद मौका पाकर मैजिक और टैंपो चालक फरार हो गए। जबकि बच्चे दर्द के मारे कराहते रहे। पुलिस ने स्कूली वाहन को टक्कर मारने वाले टैंपो को कब्जे में लिया। देर शाम दोनों पक्षों के बीच समझौते की पेशकश चलती रही। थाना प्रभारी ने बताया कि परिजनों की ओर से कोई तहरीर नहीं दी गई है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी। टैंपो चालक की तलाश की जा रही है। उधर, अज्ञात वाहन ने बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी। इससे वह घायल हो गया। घायल युवक रिजवान अली निवासी महमूदपुर माफी का उपचार निजी चिकित्सक से कराया गया है।

यह बच्चे हुए घायल

घायलों में तनवीर आलम, तहजीब आलम, अमन, रियाज, मुहम्मद कैफ, मन्तशा समेत दर्जन भर स्कूली बच्चे रहे। हादसे की सूचना पर परिजन अपने बच्चों का हाल जानने स्कूल पहुंचे। बच्चों की मानें तो हादसे के बाद स्कूल वाहन का चालक भी उन्हें छोड़कर भाग गया। वह दर्द से कराहते रहे मगर ड्राइवर ने एक नहीं सुनी।

यह गैरजिम्मेदाराना हरकत है। बच्चों को तत्काल चिकित्सक के यहां उपचार के लिए भेजा गया। हादसे के बाद चालक को हटा दिया गया।

प्रबंधक, एचएएम कालेज, कुन्दरकी

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें