फोटो गैलरी

Hindi Newsमहिला की गला घोटकर हत्या, पति फरार

महिला की गला घोटकर हत्या, पति फरार

थानाक्षेत्र के ग्राम देवीपुरा में पत्नी के चरित्र पर शक होने पर ग्रामीण ने विवाहिता की गला घोटकर हत्या कर दी। महिला का शव गन्ने के खेत में मिला। बेटे ने पिता पर मां की हत्या का आरोप लगाते...

महिला की गला घोटकर हत्या, पति फरार
Sun, 28 May 2017 07:00 PM
ऐप पर पढ़ें

थानाक्षेत्र के ग्राम देवीपुरा में पत्नी के चरित्र पर शक होने पर ग्रामीण ने विवाहिता की गला घोटकर हत्या कर दी। महिला का शव गन्ने के खेत में मिला। बेटे ने पिता पर मां की हत्या का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी पति की तलाश शुरू कर दी है।

थानाक्षेत्र के देवीपुरा गांव निवासी खेमपाल अपनी पत्नी ओमवती के चरित्र पर शक करता था। खेमपाल के तीन बेटे कुंवर पाल, धर्मपाल, रामगोपाल व तीन बेटियां हैं। ग्रामीणों की मानें तो पति-पत्‍नी में आए दिन झगड़ा होता था। गांव के गणमान्‍य लोगों ने कई बार समझौता भी कराया। मगर नतीजा सिफर रहा। दोनों के बीच मनमुटाव बढ़ने लगा। शनिवार शाम करीब चार बजे ओमवती घास काटने के लिए खेत पर गई थी। इसी दौरान दोनों में कहासुनी हो गई। आरोप है कि इस दौरान खेमपाल ने पत्नी ओमवती की उसी की साड़ी से गला घोटकर हत्‍या कर दी। शनिवार रात करीब 10 बजे तक दोनों पति पत्‍नी वापस नहीं लौटे। इस पर परिजनों को चिंता सताने लगी। तीनों बेटे रात में ही खेत में देखने के लिए निकले तो ओमवती का शव गांव के ही हाजी शकील के ईंट के भट्ठे के पास गन्‍ने के खेत में पड़ा मिला। जबकि पति खेमपाल फरार है। इसकी सूचना परिजनों ने भोजपुर पुलिस को दी। देर रात करीब एक बजे शव पुलिस ने पोस्‍टमार्स्‍टम के लिए जिला मुख्‍यालय भेज दिया। बेटे कुंवरपाल ने पिता खेमपाल पर जंगल में ले जाकर मां की साड़ी से गला घोटकर हत्‍या का मुकदमा दर्ज कराया है। बेटे ने बताया कि पिता मेरी मां के चरित्र पर शक करते थे। इसी को लेकर उन्‍होंने मेरी मां की हत्‍या कर दी। पुलिस ने बेटे की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है। एसओ प्रेमचंद्र शर्मा का कहना है कि चरित्र पर शक को लेकर पति-पत्‍नी में आए दिन झगड़ा होता था। गांव के लोगों ने कई बार समझाबुझाकर मामले को शांत कराया। बेटे कुंवरपाल ने पिता खेमपाल के खिलाफ हत्‍या का मुकदमा दर्ज कराया है। मामले की जांच की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें