फोटो गैलरी

Hindi Newsसंभल में हिन्दू संगठनों ने जलाया पाक का प्रतीकात्मक पुतला

संभल में हिन्दू संगठनों ने जलाया पाक का प्रतीकात्मक पुतला

विश्व हिन्दू परिषद एवं बजरंग दल ने बुधवार को जनता पेट्रोल पंप के सामने बहजोई रोड पर पाकस्तिान का पुलता फूंका। इस दौरान पाकस्तिान के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। जिला मंत्री अजय शर्मा ने कहा कि पाकस्तिानी...

संभल में हिन्दू संगठनों ने जलाया पाक का प्रतीकात्मक पुतला
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 30 Nov 2016 04:00 PM
ऐप पर पढ़ें

विश्व हिन्दू परिषद एवं बजरंग दल ने बुधवार को जनता पेट्रोल पंप के सामने बहजोई रोड पर पाकस्तिान का पुलता फूंका। इस दौरान पाकस्तिान के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

जिला मंत्री अजय शर्मा ने कहा कि पाकस्तिानी आतंकवादियों द्वारा निरंतर चलाए जा रहे छद्मयुद्व को भारत सहन नहीं कर सकता। कश्मीर में दो अफसर सहित सेना के सात सात जवानों की शहादत को आतंकियों की कायराना पूर्ण हरकत बताते हुए पाकस्तिान को बाज आने को कहा। सामाजिक समरसता के जिला प्रमुख सुभाष चन्द्र शर्मा ने कहा कि पाकस्तिान आतंकियों की नर्मिमता तथा क्रुरता का जबाव भारत को उसी की भाषा में देना होगा। कार्यकारी नगर अध्यक्ष अशोक त्रिवेदी ने कहा कि आतंकवादियों का कोई धर्म नहीं होता। फिर उनके नाम या वेश भूषा के आधार पर दफन क्यों किया जाता है। उन्हें तो देश के चौराहे पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगानी चाहिए। श्याम सिंह पंवार के नेतृत्व में विश्व हिन्दू परिषद एवं बजरंग दल के सदस्यों ने पाकिसतान का पुलता सड़क पर रखकर जूतों -चप्पलों से पीटा। इसके बाद आग के हवाले कर दिया। इस दौरान निर्दोष कुमार,जयराम शर्मा, सत्यप्रकाश यादव,उमाशंकर, पिंकू त्यागी, अंगन लाल, विकास वर्मा, उमेश सैनी, शलभ रस्तोगी, सतीश तोमर, विशेष कुमार आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें