फोटो गैलरी

Hindi Newsसंभल में उधार के रुपए को लेकर तहेरे भाई ने मारी गोली,गंभीर

संभल में उधार के रुपए को लेकर तहेरे भाई ने मारी गोली,गंभीर

शनिवार सुबह हयातनगर के गांव हसनपुर मूलजता में खेत पर मेड और उधार के रुपए को लेकर हुए विवाद में तहेरे भाई ने अपने रिश्ते के भाई को गोली मार दी। गंभीर हालत में उसे मुरादाबाद जिला अस्पताल भेजा गया है।...

संभल में उधार के रुपए को लेकर तहेरे भाई ने मारी गोली,गंभीर
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 03 Dec 2016 12:40 PM
ऐप पर पढ़ें

शनिवार सुबह हयातनगर के गांव हसनपुर मूलजता में खेत पर मेड और उधार के रुपए को लेकर हुए विवाद में तहेरे भाई ने अपने रिश्ते के भाई को गोली मार दी। गंभीर हालत में उसे मुरादाबाद जिला अस्पताल भेजा गया है।

हयातनगर के गांव हसनपुर मूलजता में जरीफ और खलील के परिवार रहते हैं दोनों ही रिश्तेदार हैं लेकिन कुछ समय से दोनों में मेड को लेकर विवाद चल रहा है। शनिवार को जब जरीफ खेत पर काम कर रहे थे तो खलील का बेट लवीज वहां पहुंच गया और उनसे उधार के लिए बारह हजार देने को कहा। जिसको लेकर दोनों में कहासुनी हो गई। जरीफ के बेटे फकरे आलम (30) ने उस समय लवीज को समझा बुझाकर भेज दिया लेकिन कुछ देर बाद लवीज अपने दूसरे भाइयों के साथ खेत पर पहुंच गया। बात बढ़ने पर लवीज ने गोली चला दी,जो फकरे आलम के पीठ में जा लगी। घटना के बाद हमलावर फरार हो गए। फकरे को परिजन लेकर अस्पताल भागे जहां से उसे मुरादाबाद जिला अस्पताल भेज दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें