फोटो गैलरी

Hindi Newsअमरोहा में नोटबंदी का असर खत्म, भीड़ रही सामान्य

अमरोहा में नोटबंदी का असर खत्म, भीड़ रही सामान्य

शहरी बैंकों में नोटबंदी का असर लगभग खत्म हो गया है और भीड़ सामान्य हो गई है। बैंकों में रोजमर्रा की तरह काम होने लगा है और एटीएम से भी कैश मिल रहा है। हालांकि एसबीआई सिटी में कनेक्टिविटी गायब रहने से...

अमरोहा में नोटबंदी का असर खत्म, भीड़ रही सामान्य
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 07 Jan 2017 11:50 PM
ऐप पर पढ़ें

शहरी बैंकों में नोटबंदी का असर लगभग खत्म हो गया है और भीड़ सामान्य हो गई है। बैंकों में रोजमर्रा की तरह काम होने लगा है और एटीएम से भी कैश मिल रहा है। हालांकि एसबीआई सिटी में कनेक्टिविटी गायब रहने से लोगों को परेशानी हुई।

शनिवार को अमरोहा शहर की बैंकों में सामान्य रूप से काम-काज हुआ और बैंकों से भीड़ गायब रही। अधिकतर बैंकों से लोगों को पर्याप्त मात्रा में कैश मिला। आजाद रोड स्थित एसबीआई सिटी ब्रांच में दोपहर साढ़े बारह बजे कनेक्टिविटी गायब हो गई। इस दौरान बैंकों में आने वाले लोगों की भीड़ लग गई। करीब एक घंटा कनेक्टिविटी गायब रहने से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। डेढ़ बजे कनेक्टिविटी आई तक जाकर लेनदेन का काम शुरू हो सका।

पूरी तरह नहीं सुधरी एटीएम की हालत

शहर में एटीएम से कैश मिलना शुरू हो गया है। जहां कैश मिल रहा है, वहां लोगों की लाइन लगी रही। अभी तक शहर के सभी एटीएम की हालत नहीं सुधरी है। आधे से अधिक एटीएम में कैश नहीं पहुंच रहा है। शनिवार को शहर में बड़ा बाजार व जोया रोड स्थित एसबीआई एटीएम, आजाद रोड स्थित प्रथमा बैंक एटीएम, विजया बैंक एटीएम व कैलसा बाइपास रोड पर पीएनबी एटीएम से कैश मिला।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें