फोटो गैलरी

Hindi Newsमुरादाबाद करेगा ईस्ट जोन बैडमिंटन की मेजबानी

मुरादाबाद करेगा ईस्ट जोन बैडमिंटन की मेजबानी

मुरादाबाद ईस्ट जोन इंटर स्टेट बैडमिंटन की मेजबानी करेगा। बैडमिंटन एसोसिएशन मुरादाबाद को यह जिम्मेदारी सौंपी गई है। इस प्रतियोगिता में दो सौ से ज्यादा खिलाड़ी हिस्सा लेंगे। इस प्रतियोगिता में कुछ...

मुरादाबाद करेगा ईस्ट जोन बैडमिंटन की मेजबानी
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 08 May 2017 08:40 PM
ऐप पर पढ़ें

मुरादाबाद ईस्ट जोन इंटर स्टेट बैडमिंटन की मेजबानी करेगा। बैडमिंटन एसोसिएशन मुरादाबाद को यह जिम्मेदारी सौंपी गई है। इस प्रतियोगिता में दो सौ से ज्यादा खिलाड़ी हिस्सा लेंगे। इस प्रतियोगिता में कुछ इंटरनेशनल खिलाड़ियों को भी बुलाया गया है। जिससे उदीयमान खिलाड़ियों की हौसला अफजाई की जा सके।

बैडमिंटन प्रतियोगिता सीनियर और जूनियर दोनों वर्गों में होगी। बैडमिंटन एसोसिएशन के सचिव सतीश शर्मा ने बताया कि इसकी तैयारी बैठक भी कर ली गई है। जिसमें प्रतियोगिता के आयोजन की तैयारियों पर विस्तार से चर्चा की गई है। सोलह मई को लखनऊ में एक बैठक हुई थी उसी में ईस्ट जोन इंटर स्टेट बैडमिंटन प्रतियोगिता पर मुहर लगाई गई थी। प्रतियोगिता टीएमयू में छह से नौ जुलाई तक चलेगी। प्रतियोगिता के चयनित खिलाड़ी उत्तर प्रदेश टीम से खेलेंगे। इसमें दो सौ से ज्यादा खिलाड़ी हिस्सा लेंगे। उन्होने कहा कि प्रतियोगिता से बैडमिंटन के उभरते खिलाड़ियों का हौसला बढ़ेगा। तैयारी बैठक में एसोसिएशन के अध्यक्ष दीपक शोधन, उपाध्यक्ष विपिन गुप्ता, डा. अनिल चौहान, मनीष भट्ट, शिवम त्यागी, एसोसिएशन के कानूनी सलाहकार आनंद मोहन गुप्ता, सुनील, अरुण प्रताप समेत कई लोग मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें