class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अमरोहा में कैबिनेट मंत्री महबूब अली की तस्वीर पर कालिख पोती

अमरोहा में कैबिनेट मंत्री महबूब अली की तस्वीर पर कालिख पोती

मुरादाबाद में हिस्ट्रीशीटर शौकत पाशा की हत्या के मामले में कैबिनेट मंत्री महबूब अली के खिलाफ तुर्क बिरादरी का गुस्सा शांत नहीं हुआ है। गुरुवार को गांव फत्तेपुर टिकिया में बिरादरी के युवकों ने मंत्री की तस्वीरों पर कालिब पोतकर विरोध जताया और पोस्टर व बैनर फाड़ डाले। युवकों ने मंत्री के खिलाफ नारेबाजी भी की।

बता दें कि शौकत पाशा की हत्या में परिजन व ग्रामीण कैबिनेट मंत्री महबूब अली, उनके भाई महमूद अली उर्फ भूरे व पंप संचालक पर षड़यंत्र रचकर हत्या का आरोप लगा रहे हैं। इसे लेकर तुर्क बिरादरी में आक्रोश फैला है। इसे लेकर रविवार को हाईवे पर जमकर तांडव हुआ था। पुलिस के तहरीर लेने के बाद लोगों ने जाम खोला था। बुधवार को शौकत पाशा के तीजे के बाद हुई पंचायत में तुर्क बिरादरी ने कैबिनेट मंत्री के बायकॉट का ऐलान किया था। चुनाव में मंत्री को वोट न देने का आह्वान करते हुए मामले की पैरवी का निर्णय लिया था।

इसके बाद भी तुर्क बिरादरी का गुस्सा थमने का नाम नहीं ले रहा है। गुरुवार की शाम बिरादरी के युवकों ने गांव में कैबिनेट मंत्री के खिलाफ नारेबाजी करते हुए बैनर व पोस्टर फाड़ डाले। यात्री शेड समेत अन्य जगह पर लगी महबूब अली की फोटो पर कालिख पोत डाली।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Minister of soot on photos of beloved granddaughter