फोटो गैलरी

Hindi Newsकेमरी के दो घरों में लाखों की चोरी

केमरी के दो घरों में लाखों की चोरी

तहसील के उपनगर केमरी में शनिवार की रात चोरों ने दो घरों में कूमल लगाकर लाखों का माल समेट लिया। परिजन उस समय घरों की छतों पर सो रहे थे। पुलिस ने मौका-मुआयना कर तहरीर ले ली है, मगर रिपोर्ट दर्ज नहीं...

केमरी के दो घरों में लाखों की चोरी
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 23 Apr 2017 05:51 PM
ऐप पर पढ़ें

तहसील के उपनगर केमरी में शनिवार की रात चोरों ने दो घरों में कूमल लगाकर लाखों का माल समेट लिया। परिजन उस समय घरों की छतों पर सो रहे थे। पुलिस ने मौका-मुआयना कर तहरीर ले ली है, मगर रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई है।

रात में किसी समय चोरों ने सबसे पहले मोहल्ला सिंघाड़ियान निवासी हरपाल के घर में कूमल लगाया। उस समय गृहस्वामी अपनी पत्नी के साथ खेत पर पालेज की रखवाली के लिए गया हुआ था। उसके दोनों बच्चे छत पर सो रहे थे। इसके बाद चोरों ने पास ही स्थित मोहल्ला चमारान निवासी राम सिंह के घर की दीवार में कूमल लगाकर धावा बोला। उस समय वह भी अपने परिवार के साथ अपने घर की छत पर सो रहा था। सवेरे उठने पर दोनों चोरियों का पता चला, तो पुलिस को सूचना दी गई। बाद में घरों से थोड़ी दूर चोरों द्वारा छोड़े गए खाली संदूक तथा कपड़े इत्यादि पड़े मिले। थाना पुलिस ने दोनों घरों में चोरी गए सामान की पूछताछ करते हुए घटनास्थलों का निरीक्षण किया। हरपाल ने बताया कि उसके घर में रखी बीस हजार की नकदी, जेवरात, कपड़े, बर्तन आदि करीब 80-90 हजार का सामान चोरी हुआ है। राम सिंह ने बताया कि वह किसी रिश्तेदार को भात देने और अपनी लड़की की शादी के लिए खरीदारी करने को 63 हजार रुपये बैंक से निकालकर लाया था। चोर इस नकदी और आभूषण वगैरा को मिलाकर करीब डेढ़ लाख का माल ले गए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें