फोटो गैलरी

Hindi Newsरामपुर में नशा सुंघाकर ई-रिक्शा और मोबाइल फोन लूटा

रामपुर में नशा सुंघाकर ई-रिक्शा और मोबाइल फोन लूटा

जहरखुरानों ने ई-रिक्शा चालक को शिकार बना लिया। लूटपाट के बाद उसे खड्ड में फेंककर फरार हो गए। रातभर तलाश के बाद सुबह में जाकर परिजनों का उसका पता चला। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की है।क्षेत्र के ग्राम...

रामपुर में नशा सुंघाकर ई-रिक्शा और मोबाइल फोन लूटा
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 28 Apr 2017 12:30 AM
ऐप पर पढ़ें

जहरखुरानों ने ई-रिक्शा चालक को शिकार बना लिया। लूटपाट के बाद उसे खड्ड में फेंककर फरार हो गए। रातभर तलाश के बाद सुबह में जाकर परिजनों का उसका पता चला। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की है।

क्षेत्र के ग्राम रुस्तमपुर निवासी अरविंद ई-रिक्शा चलाकर परिवार का पालन-पोषण करता है। परिजनों के अनुसार अरविंद बुधवार की सुबह में रिक्शा लेकर घर से गया था। उसके बाद देररात तक घर नहीं पहुंचा। चिंता होने पर परिजनों ने देररात में ही उसकी तलाश शुरू की, लेकिन कुछ पता नहीं चला। सुबह में कुछ लोगों को अरविंद रामपुर मार्ग पर पटवाई थाना क्षेत्र में ब्लॉक प्रमुख सुमित सागर के आवास से थोड़ी दूरी पर पड़ा मिला। उससे जानकारी लेकर लोगों ने सूचना परिजनों को दी तो वे तुरंत मौके पर पहुंचे। वह बहदवास हालत में था। उसने परिजनों को बताया कि उससे लूटपाट हुई है। कुछ लोगों ने उसे जूस में नशा देकर उसकी ई-रिक्शा, कुछ नकदी और मोबाइल फोन लूट लिया। परिजन उसे लेकर कोतवाली पहुंचे लेकिन पुलिस ने उसकी नशे की हालत का हवाला देकर रिपोर्ट से इनकार कर दिया। परिजनों का कहना है कि उनसे कहा गया कि जब अरविंद का नशा उतर जाए तब कोतवाली आना।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें