फोटो गैलरी

Hindi Newsरामपुर में दबंगो ने पुलिस चौकी के सिपाहियों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

रामपुर में दबंगो ने पुलिस चौकी के सिपाहियों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

रामपुर के ममवासी में एक ढाबे पर खाना खाने के दौरान चौकी में तैनात सिपाहियों की युवक से मामूली कहासुनी के बाद हुए विवाद ने इतना तूल पकड़ लिया कि दबंग युवकों ने सिपाहियों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा और...

रामपुर में दबंगो ने पुलिस चौकी के सिपाहियों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 22 May 2017 02:20 PM
ऐप पर पढ़ें

रामपुर के ममवासी में एक ढाबे पर खाना खाने के दौरान चौकी में तैनात सिपाहियों की युवक से मामूली कहासुनी के बाद हुए विवाद ने इतना तूल पकड़ लिया कि दबंग युवकों ने सिपाहियों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा और उनकी रायफल छीनने की भी कोशिश की।

रविवार की रात 1 बजे करीब मसवासी के सुल्तानपुर रोड स्थित बाजपुर पट्टी इलाके में कुछ युवक खाना का रहे थे। इसी दौरान चौकी में तैनात कुछ सिपाही भी वहां पहुंचे और खाना खाने लगे। इसी बीच एक युवक का सिपाहियों से कुछ कहासुनी हो गई, जो देखते ही देखते विवाद में तब्दील हो गई। विवाद के बाद ढाबे पर असलहे भी निकल आए। युवक ने विवाद की सूचना पर उसके कई साथी ढाबे पर आ पहुंचने से मामले ने और तूल पकड़ लिया और दोनो पक्षों में जमकर झगड़ा होने लगा। दबंग युवकों ने सिपाहियों को पीटना शुरू कर दिया। जिस पर सिपाही इधर उधर भागने लगे तो युवकों ने सिपाहियों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। दबंगों ने सिपाहियों की रायफलें भी छीनने की कोशिश की। मारपीट के दौरान ढाबे पर तोडफ़ोड़ भी की गई। सिपाहियों ने ढाबे की रसोई में घुसकर किसी तरह अपनी जान बचाने की कोशिश की पर दबंग भी कहां मानने वाले थे उन्होने ढाबे की रसोई में घुसकर भी सिपाहियों को पीटा। इसस मामले को लेकर ढाबा स्वामी ने चार नामजद व 10 अज्ञात के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें