फोटो गैलरी

Hindi Newsफीस वृद्धि के विरोध में अमरोहा कलक्ट्रेट पर गरजी एबीवीपी

फीस वृद्धि के विरोध में अमरोहा कलक्ट्रेट पर गरजी एबीवीपी

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने पब्लिक स्कूलों में फीस वृद्धि के विरोध में जमकर नारेबाजी की। कलक्ट्रेट में प्रदर्शन स्कूल संचालकों पर बच्चों के उत्पीड़न का आरोप लगाया। डीएम नवनीत सिंह चहल व एसपी...

फीस वृद्धि के विरोध में अमरोहा कलक्ट्रेट पर गरजी एबीवीपी
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 21 May 2017 01:00 AM
ऐप पर पढ़ें

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने पब्लिक स्कूलों में फीस वृद्धि के विरोध में जमकर नारेबाजी की। कलक्ट्रेट में प्रदर्शन स्कूल संचालकों पर बच्चों के उत्पीड़न का आरोप लगाया। डीएम नवनीत सिंह चहल व एसपी संतोष कुमार मिश्र को ज्ञापन देकर स्कूल संचालकों की मनमानी पर रोक लगाने की मांग की। शनिवार को पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत एबीवीपी कार्यकर्ता कलक्ट्रेट पहुंचे तथा निजी स्कूल संचालकों के विरूद्ध धरने पर बैठ गए। धरने में स्कूल संचालकों के विरूद्ध जमकर नारेबाजी की।

उन्होंने कहा कि अधिकांश सरकारी इंटर कॉलेजों के शिक्षक ट्यूशनखोरी में लगे है। छात्रों को स्कूलों में नहीं पढाया जाता है, कक्षाओं में ट्यूशन के लिए दबाव बनाया जाता है। ट्यूशन न पढ़ने पर कक्षा में फेल व प्रेक्टिल में कम नंबर देने की धमकी दी जाती है। स्कूलों की समिति में छात्र संगठन के प्रतिनिधियों को शामिल कराने की मांग की। प्रदर्शनकारियों में विभाग संयोजक गौरव गुर्जर, जिला संयोजक सचिन चौधरी, जिला सह संयोजक जय कुमार गुर्जर, अमन कुमार, गौरव, शुभम चौधरी, हितेश चौधरी, सुशील कटारिया, हर्षित चहल, सतीश चौधरी, पुलकित अग्रवाल, उमंग, रोहित चौहान आदि शामिल थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें