फोटो गैलरी

Hindi Newsआज निपटा लें जरूरी काम, कल से 3 दिन तक बंद रहेंगे बैंक

आज निपटा लें जरूरी काम, कल से 3 दिन तक बंद रहेंगे बैंक

शुक्रवार के बाद बैंक सीधे मंगलवार को खुलेंगे। इससे मंगलवार को बैंकों में काफी लोड रहेगा। मुरादाबाद में एटीएम से भी लोगों को रकम नहीं मिल पा रही है। हजार पांच सौ के नोट रेलवे और बसों में टिकट के लिए...

आज निपटा लें जरूरी काम, कल से 3 दिन तक बंद रहेंगे बैंक
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 09 Dec 2016 09:48 AM
ऐप पर पढ़ें

शुक्रवार के बाद बैंक सीधे मंगलवार को खुलेंगे। इससे मंगलवार को बैंकों में काफी लोड रहेगा। मुरादाबाद में एटीएम से भी लोगों को रकम नहीं मिल पा रही है। हजार पांच सौ के नोट रेलवे और बसों में टिकट के लिए दस से लेना बंद कर दिया जाएगा। इस खबर के बाद खलबली मची है। माना जा रहा है कि बैंकों का लोड इससे और बढ़ेगा। शनिवार को दूसरा शनिवार पड़ रहा है उसके अगले दिन रविवार की छुट्टी होगी। सोमवार को सरकारी छुट्टी है। दरअसल इद ए मिलाद की छुट्टी 13 दिसंबर की बजाए 12 दिसंबर को मिलेगी। इस तरह तीन दिनों तक लोग बैंक का मुंह नहीं देख पाएंगे। रही बात एटीएम की तो एटीएम पहले से ही खाली हैं।

ज्यादातर एटीएम में तो कैश ही नहीं है। जिन एटीएम में कैश लोड होता है उनकी संख्या उंगली पर गिनाने लायक है। लंबी लाइनें देख कर लोगों की हिम्मत जवाब दे जाती है। जिन लोगों को बैंकों में धन की निकासी या जमा करना है उसके लिए गुरुवार ही बचा हैष। इसके बाद सीधे मंगलवार को नंबर आएगा। बैंकों की छुट्टी की खबर से लोगों में खलबली है। वहीं बैंक कर्मचारी राहत की सांस लेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें