फोटो गैलरी

Hindi Newsपुनर्मतगणना में 17 वोटों से विजयी हुए शिवलोचन

पुनर्मतगणना में 17 वोटों से विजयी हुए शिवलोचन

सिटी ब्लाक के गोपालपुर के ग्राम प्रधान शिवलोचन पुनर्मतगणना में 17 मतों से विजयी घोषित किए गए। निर्वाचन के दौरान राजकीय पालीटेक्निक कालेज परिसर में करायी गयी मतगणना के दौरान शिवलोचन को 15 मतों से...

पुनर्मतगणना में 17 वोटों से विजयी हुए शिवलोचन
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 13 May 2017 01:00 AM
ऐप पर पढ़ें

सिटी ब्लाक के गोपालपुर के ग्राम प्रधान शिवलोचन पुनर्मतगणना में 17 मतों से विजयी घोषित किए गए। निर्वाचन के दौरान राजकीय पालीटेक्निक कालेज परिसर में करायी गयी मतगणना के दौरान शिवलोचन को 15 मतों से विजयी घोषित किया गया था। परिणाम के विरोध में उनके निकटतम प्रतिद्वंदी ओम प्रकाश ने हाईकोर्ट में याचिका दाखिल कर दी। हाईकोर्ट के निर्देश पर शुक्रवार को एसडीएम कोर्ट में तगड़ी सुरक्षा के बीच मतों की गणना करायी गयी।

सामान्य निर्वाचन के बाद मतगणना के दौरान शिवलोचन को 662 मत और उनके प्रतिद्वंदी ओम प्रकाश को 647 मत प्राप्त हुए थे। निर्वाचन अधिकारी ने शिवलोचन को 15 मतों से विजयी घोषित कर दिया। फैसले के विरोध में ओम प्रकाश ने हाईकोर्ट में याचिका दाखिल कर दिया। हाईकोर्ट के निर्देश पर शुक्रवार को एसडीएम सदर डा. अविनाश त्रिपाठी ने तगड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच मतों की दोबारा गणना करायी। मतगणना के दौरान शिवलोचन को 664 न ओम प्रकाश को 647 मत मिले। ओम प्रकाश के मतों में कोई अंतर नहीं आया पर शिवलोचन के मतों में दो का इजाफा हो गया। इस बार उन्होंने ओम प्रकाश को 17 मतों से पराजित कर दिए। एसडीएम सदर ने परिणाम घोषित करने के साथ ही प्रमाण पत्र भी जारी कर दिया। परिणाम घोषित किए जाने के बाद पूर्व सभासद अमरनाथ मौर्य, इश्तियाक खां, पंचदेव यादव, झूरी बिंद आदि ने शिव अचल को फूल मालाओं से लाद दिए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें