फोटो गैलरी

Hindi Newsपाकिस्तान बुझते हुए दीपक के समान: अरूण सिंह

पाकिस्तान बुझते हुए दीपक के समान: अरूण सिंह

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव अरूण सिंह ने जम्मू-कश्मीर में लगातार सीज फायर के उलंघन के मुद्दे पर कहा कि पाकिस्तान बुझते हुए दीपक की तरह व्यवहार कर रहा है। सेना की तरफ से मुंहतोड़ जवाब दिए जाने के बावजूद...

पाकिस्तान बुझते हुए दीपक के समान: अरूण सिंह
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्ली Sun, 14 May 2017 03:30 PM
ऐप पर पढ़ें

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव अरूण सिंह ने जम्मू-कश्मीर में लगातार सीज फायर के उलंघन के मुद्दे पर कहा कि पाकिस्तान बुझते हुए दीपक की तरह व्यवहार कर रहा है। सेना की तरफ से मुंहतोड़ जवाब दिए जाने के बावजूद वह उकसाने वाली कार्रवाई करता है। सेना को कार्रवाई के लिए खुली छूट दे दी गयी है। उन्होने कहा कि केंद्र में सत्ता के तीन वर्ष पूरे होने पर 26 मई से पूरे देश में जश्न मनाया जाएगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 26 को गुवाहाटी में जनसभा कर उपलब्धियां गिनाएंगे। वे रविवार को बरौंधा कचार स्थित पार्टी कार्यालय पर पत्रकारों से वार्ता कर रहे थे।

उन्होने कहा कि दावा किया कि आगामी दो,तीन माह के अंदर जम्मू-कश्मीर में सब कुछ सामान्य हो जाएगा। इसके लिए केंद्र सरकार ने बेहतर कार्रवाई शुरु कर दी है। पत्थरबाजों पर भी कब्जा कर लिया जाएगा। पाकिस्तान को अन्तर्राष्ट्रीय मंचों पर केंद्र सरकार मुंहतोड़ जवाब दे रही है। वहीं सेना के जवान सीज फायर के उलंघन पर मैदान में जवाबी कार्रवाई कर रहे हैं। हाल ही में पाकिस्तान के कई बंकरों को नष्ट कर दिया गया। राष्ट्रीय महासचिव ने केंद्र सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि सत्ता के तीन वर्ष पूरे होने पर 26 मई को प्रधानमंत्री कई योजनाओं का शुभारम्भ और विकास कार्यों का शिलान्यास भी किया जाएगा। पूरे देश में नौ सौ से अधिक कार्यक्रम आयोजित होगें। सरकार के मंत्री और पार्टी के सांसद व विधायक जनता के बीच सरकार की उपलब्धियां गिनाएंगे। यह कार्यक्रम 15 जून तक चलेगा। प्रदेश में कानून व्यवस्था की लंुजपुंज स्थित के सवाल पर कहा कि पहले से बेहतर स्थिति है। अभी सत्ता में आए हमें कुछ ही दिन हुए है। मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी सब कुछ बेहतर बनाने में सफल रहेगें। वे बेहतर कार्य कर रहे है। इस मौके पर जिलाध्यक्ष बालेंदुमणि त्रिपाठी, विधायक रमाशंकर सिंह, राहुल प्रकाश कोल,व्यापार प्रकोष्ठ के राजेश सिंह, धनंजय पाण्डेय, पूर्व सांसद पकौड़ी कोल,रमेश दुबे,श्याम सुंदर केशरी, संतोष गोयल, वीरेंद्र यादव,मनोज दुबे, कुलदीप सिंह, बचाऊलाल सेठ, आशुकांत चुनाहे, जगदीश सिंह आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें