फोटो गैलरी

Hindi Newsमिर्जापुर: हाईटेंशन करंट से एक की मौत, नौ झुलसे

मिर्जापुर: हाईटेंशन करंट से एक की मौत, नौ झुलसे

थाना क्षेत्र के दुबार ग्राम पंचायत के चरकी गुड़ियवा मजरे में बुधवार की रात बरात में रोड लाइट उठाते समय हाईटेंशन करंट की चपेट में आकर एक व्यक्ति की मौत हो गयी। जबकि नौ लोग करंट लगने से झुलस गये। सभी...

मिर्जापुर: हाईटेंशन करंट से एक की मौत, नौ झुलसे
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 18 May 2017 03:30 PM
ऐप पर पढ़ें

थाना क्षेत्र के दुबार ग्राम पंचायत के चरकी गुड़ियवा मजरे में बुधवार की रात बरात में रोड लाइट उठाते समय हाईटेंशन करंट की चपेट में आकर एक व्यक्ति की मौत हो गयी। जबकि नौ लोग करंट लगने से झुलस गये। सभी झुलसे लोगों का सीएचसी में उपचार कराया गया। इसमें पांच की स्थिति गंभीर देखते हुए डाक्टर ने रेफर कर दिया।

चरकी गुड़ियवा गांव निवासी हबीब अहमद के बेटी की बुधवार की रात शादी थी। इलाहबाद जिले के माण्डा क्षेत्र से बरात आयी थी। रात में 11 बजे गाजे-बाजे और रोड लाइट के साथ बरात दरवाजे की तरफ बढ़ रही थी। इसी समय अचानक रोड लाइट ऊपर से गुजरे हाईटेंशन तार की चपेट में आ गया। इससे रोड लाइट में करंट उतर आया। करंट लगने से 40 वर्षीय पप्पू मुशहर निवासी फत्तेपुर भदोही की मौके पर मौत हो गई। पप्पू अपनी ससुराल में आया था। पैसे के लिए वह रोड लाइट उठाने चला गया था।

करंट उतरने से रोड लाइट लेकर चल रहे नौ और लोग भी चपेट में आकर झुलस गए। किसी तरह लोगों को करेन्ट की चपेट से मुक्त कराकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंन्द्र लालगंज ले जाया गया। इसमें 30 वर्षीय शिवपाली, 28 वर्षीय गुलाब, 25 वर्षीय रामबाबू, 30 वर्षीय हीरालाल, 40 वर्षीय शंकर गंभीर रूप से झुलसे है। प्राथमिक उपचार के बाद इन्हे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। वहीं मामूली रूप से झुलसे चार व्यक्तियों को सीएचसी में प्राथमिक उपचार करने के बाद छुट्टी दे दी गयी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें