फोटो गैलरी

Hindi Newsमिर्जापुर : स्कूली बस के नीचे दबकर खलासी की मौत

मिर्जापुर : स्कूली बस के नीचे दबकर खलासी की मौत

थाना क्षेत्र के सोठिया चौराहे के पास मंगलवार की सुबह आठ बजे स्कू ल बस के नीचे आने से खलासी की घटनास्थल पर मौत हो गई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने बस को हिरासत में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए...

मिर्जापुर : स्कूली बस के नीचे दबकर खलासी की मौत
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 22 Nov 2016 02:40 PM
ऐप पर पढ़ें

थाना क्षेत्र के सोठिया चौराहे के पास मंगलवार की सुबह आठ बजे स्कू ल बस के नीचे आने से खलासी की घटनास्थल पर मौत हो गई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने बस को हिरासत में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं घटना के बाद बस छोड़कर चालक फरार हो गया। पुलिस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर पड़ताल में जुट गयी है।

क्षेत्र के सोठिया गलरा के 40 वर्षीय राधेश्याम उर्फ कलेक्टर हरसड़ स्थित रामा इंटर नेशनल स्कू ल के बस पर खलासी का काम करता था। रोजाना की भांति बस बच्चों को लेकर स्कू ल जा रही थी। सुबह बस जब सोठिया चौराहा से थोड़ी दूर पर पहुंची थी कि अचानक झटका लगने पर बस के गेट पर खड़ा राधेश्याम नीचे गिर गया। खलासी बस के पिछले चक्का के नीचे आ गया। खलासी के ऊपर से बस गुजर गयी। इससे घटनास्थल पर खलासी की मौत हो गयी। वहीं बस छोड़कर चालक भाग निकला। मृतक के लड़के अंकित ने बस चालक पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हलिया थाने में तहरीर दे दी है। शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थानाध्यक्ष वैभव सिंह का कहना है कि फरार चल रहे बस चालक की तलाश की जा रही है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें