फोटो गैलरी

Hindi Newsमिर्जापुर में दामाद ने की ससुर की हत्या

मिर्जापुर में दामाद ने की ससुर की हत्या

विंध्याचल कोतवाली के दुगरहा गांव में रविवार की रात को दामाद ने भुजाली से वृद्ध ससुर की गर्दन काटकर हत्या कर दी। इसके बाद रात में ही वह वहां से फरार हो गया। उसी कमरे में सोयी मृतक की दस वर्ष की पोती...

मिर्जापुर में दामाद ने की ससुर की हत्या
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 05 Dec 2016 02:30 PM
ऐप पर पढ़ें

विंध्याचल कोतवाली के दुगरहा गांव में रविवार की रात को दामाद ने भुजाली से वृद्ध ससुर की गर्दन काटकर हत्या कर दी। इसके बाद रात में ही वह वहां से फरार हो गया। उसी कमरे में सोयी मृतक की दस वर्ष की पोती ने घटना को अपनी आखों से देखा। हत्यारे के जाने के बाद बच्ची ने शोर मचाकर घर वालों को घटना की जानकारी दी। सूचना पर रात में ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। सोमवार की सुबह शवी को पीएम के लिए भेजने के बाद दामाद के खिलाफ मामला दर्ज करके गिरफ्तारी के प्रयास में जुट गई।

दुगरहा गांव निवासी 67 वर्षीय भोलानाथ माली इलाहाबाद जिले के सिरसा बाजार में स्थित इंटर कालेज से 2009 में चतुर्थश्रेणी कर्मचारी पद से रिटायर होने के बाद घर पर ही रह रहे थे। यहां भी माला फूल का कारोबार कर रहे थे। उनकी छह बेटियां और एक बेटा है। भोला के तीसरे नंबर की बेटी आशा देवी की शादी सोनभद्र जिले के रेणुकूट चौकी क्षेत्र के मुर्धवा निवासी सूरज से दस वर्ष पहले हुई है। बीते शुक्रवार की देर रात सूरज दुगरहा स्थित अपने ससुराल पहंुचा था। शनिवार और रविवार को यहीं रहा। रात में ससुर भोला और दामाद के साथ ही सूरज का दस वर्ष का बेटा और भोला की दस वर्ष की पोती दिव्या उर्फ शालू एक कमरे में सोये थे। दिव्या उर्फ शालू के अनुसार रात में एक बजे के करीब सूरज ने भुजाली से भोला के गर्दन पर तेजी से दो वार किया जिससे उनकी गर्दन कट गयी और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद सूरज वहां से फरार हो गया। उसके जाने के बाद दिव्या ने शोर मचाकर परिवार के सदस्यों को सूचना दी। शोर सुनकर कमरों से बाहर आए लोग घटना को देखकर सन्न रह गए। कुछ ही देर में ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। सूचना पर रात में ही गैपुरा चौकी की पुलिस पहुंच गई। सुबह विंध्याचल कोतवाली की पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू किया। पुलिस ने मृतक के बेटे महेन्द्र की तहरीर पर दामाद सूरज के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करके गिरफ्तारी में जुट गई। विंध्याचल कोतवाल अंजय कुमार सिंह ने पीड़ित परिवार को जल्द ही आरोपित की गिरफ्तारी का अश्वासन दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें