फोटो गैलरी

Hindi Newsबड़ौत में युवक की पीट-पीटकर हत्या

बड़ौत में युवक की पीट-पीटकर हत्या

जलालपुर गांव में सोमवार रात घर में सो रहे युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। मंगलवार सुबह कमरे में युवक को मृत देखकर परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज...

बड़ौत में युवक की पीट-पीटकर हत्या
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 21 Mar 2017 07:10 PM
ऐप पर पढ़ें

जलालपुर गांव में सोमवार रात घर में सो रहे युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। मंगलवार सुबह कमरे में युवक को मृत देखकर परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जलालपुर निवासी साजिद उर्फ़ आभा (20) पुत्र हारून बिजरौल गांव के पास एक ईंट भट्ठे में बुग्गी से ईंटे ढोने का कार्य करता था। तीन भाई-बहनों में सबसे बड़ा साजिद ही परिवार के लिए कमा रहा था। सोमवार रात 11 बजे वह अपने कमरे में जाकर सो गया। मंगलवार को जब काम पर जाने के लिए रोजाना की तरह अपने कमरे से बाहर नहीं निकला तो बहन साजिदा और ताऊ अब्बास ने उसे आवाज लगाई। कोई उत्तर न मिलने पर दरवाजा खोलकर देखा तो चींख निकल गई। चारपाई पर साजिद मृत पड़ा हुआ था। उसके चेहरे और सीने पर पिटाई के निशान थे। पूरा शरीर नीला पड़ा था। सूचना पर बड़ौत पुलिस मौके पर पहुंच गई। साजिद की मौत से घर में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों ने अज्ञात में रिपोर्ट दर्ज कराई है। कोतवाल मुकेश कुमार ने बताया कि युवक के शरीर और गले पर भी चोट के निशान हैं। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने पर ही मौत के असल कारणों का पता चलेगा।

परिजनों को भनक तक नहीं

साजिद मकान के एक कमरे में अकेला सो रहा था। दूसरे कमरे में परिवार के अन्य सदस्य सो रहे थे। सोमवार रात साजिद की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई और परिवार के सदस्यों को इस बात की भनक तक नहीं लग सकी। पुलिस इस पहलू से भी मामले की जांच-पड़ताल में जुटी है। साजिद के परिजनों ने बताया कि उसकी किसी के साथ रंजिश नहीं थी। साजिद की हत्या किसने और क्यों की, इस बात का उन्हें जरा भी अंदाजा नहीं है। साजिद गांव में ज्यादा लोगों से बात नहीं करता था। वह अपने काम से काम रखता था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें