फोटो गैलरी

Hindi Newsट्रक ने बाइक सवार चचेरे भाईयों को कुचला, दोनों की मौत

ट्रक ने बाइक सवार चचेरे भाईयों को कुचला, दोनों की मौत

ट्रक ने बाइक सवार चचेरे भाईयों को कुचल दिया। इससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, दूसरी बाइक पर दूसरे भाई के साथ सवार मृतक की मां भी गंभीर रुप से घायल हो गई। पुलिस ने...

ट्रक ने बाइक सवार चचेरे भाईयों को कुचला, दोनों की मौत
Fri, 26 May 2017 10:40 PM
ऐप पर पढ़ें

ट्रक ने बाइक सवार चचेरे भाईयों को कुचल दिया। इससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, दूसरी बाइक पर दूसरे भाई के साथ सवार मृतक की मां भी गंभीर रुप से घायल हो गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पब्लिक ने पीछा कर ट्रक चालक को भी दबोच लिया।

गुरुवार को बिहारीगढ़ के तोताटांडा निवासी राजकुमार की पुत्री की शादी थी। मनीष उर्फ मोनू पुत्र सतपाल, अरूण पुत्र सतपाल, कमलेश पत्नी सतपाल और दीपक उर्फ विक्की पुत्र सोहनलाल निवासीगण गांव भंडुरा थाना सिखेड़ा मुजफ्फरनगर भी शादी सहारोह में शामिल होने के लिए आये थे। शुक्रवार को मनीष और उसका चचेरा भाई दीपक एक बाइक पर और कमलेश व अरूण दूसरी बाइक पर सवार होकर वापस लौट रहे थे। जैसे ही वे छुटमलपुर गांधी चौक तिराहे पर पहुचे से सामने से आ रहे ट्रक ने मनीष और दीपक को कुचल दिया। इससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, कमलेश गंभीर रूप से घायल हो गई। आसपास के लोगों ने दौड़कर ट्रक चालक को दबोच लिया और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों के शव को कब्जे में लेकर घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। अरूण ने दुर्घटना की सूचना परिजनों को दी तो पूरे परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर चालक को हिरासत में ले लिया है।

सूचना देने के बावजूद नहीं पहुंची डायल 100, हंगामा

दुर्घटना के तुरंत बाद व्यापारियों ने इसकी सूचना डायल 100 को दी। लेकिन एक घंटे बाद तक भी डायल 100 मौके पर नहीं पहुंची। मौके पर व्यापारियों और क्षेत्रवासियों की भीड़ ने पुलिस पर देरी से पहुंचने का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें