फोटो गैलरी

Hindi Newsबैंक की लाइन में लगे लोगो से पुलिसकर्मी ने की मारपीट, हंगामा

बैंक की लाइन में लगे लोगो से पुलिसकर्मी ने की मारपीट, हंगामा

पंजाब नैशनल बैक शाखा मंडावर पर गुरुवार को उस समय लाइन में लगे लोग उग्र हो गये, जब एक पुलिसकर्मी ने दो लोगों से मारपीट कर डाली। लोगों को उग्र होता देख पुलिसकर्मी ने बैंक शाखा में घुसकर जान बचायी।...

बैंक की लाइन में लगे लोगो से पुलिसकर्मी ने की मारपीट, हंगामा
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 08 Dec 2016 10:20 PM
ऐप पर पढ़ें

पंजाब नैशनल बैक शाखा मंडावर पर गुरुवार को उस समय लाइन में लगे लोग उग्र हो गये, जब एक पुलिसकर्मी ने दो लोगों से मारपीट कर डाली। लोगों को उग्र होता देख पुलिसकर्मी ने बैंक शाखा में घुसकर जान बचायी। सूचना पर मौके से भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा और उग्र भीड़ को समझा बुझाकर शांत कर दिया।

गुरुवार सुबह से ही कोहरे में पंजाब नेशनल बैक शाखा मंडावर पर लोगों की भीड़ लगनी शुरु हो गयी। बैंक शाखा खुलते ही भुगतान के लिए अफरा तफरी का माहौल हो गया तथा लाइन में लगे लोगों में धक्का मुक्की हो गयी। प्रत्‍यक्षदर्शियों के अनुसार बैंक पर तैनात पुलिसकर्मी सिद्धार्थ ने लोगों को धमकाना शुरु कर दिया। जिसका लोगों ने विरोध किया तो गुस्साये पुलिसकर्मी ने दो लोगों की पिटायी कर दी। पुलिसकर्मी के मारपीट करने पर भीड़ उग्र हो गयी। भीड़ को उग्र होता देख व अपनी ओर बढ़ता देख पुलिसकर्मी भागकर शाखा में जा घुसा और चैनर को बंद कर लिया।

बैंक शाखा से मात्र सौ मीटर की दूरी पर थाना मंडावर स्थित है। सूचना पर थाने से महिला पुलिसकर्मियों सहित पुलिस बल मौके पर पहुंचा और भीड़ से पुलिसकर्मी की गलती की माफी मांगने पर भीड़ शांत हो पायी। पुलिसकर्मी की मारपीट का शिकार हुए लालपुर निवासी नौबहार व शहबाजपुर निवासी मनीराम ने कहा कि हम पैसे निकालने के लिये सुबह से लाइन में लगे हैं।

एक तो भुगतान नहीं हो पा रहा है। ऊपर से पिटना भी पड़ रहा है। पीड़ितों ने पुलिसकर्मी की शिकायत उच्चाधिकारियों से करने की बात कही। यह मामला पूरे दिन कसबे में चर्चा का विषय बना हुआ है। थाना प्रभारी मंडावर अरविंद कुमार शर्मा का कहना है कि वे बैंकों की सुरक्षा के लिए कसबा चंदक मे गश्त पर थे। मारपीट करने की शिकायत उन तक नहीं पहुंची है। यदि ऐसा हुआ है तो कार्यवाही की जायेगी।

कार्यवाहक पुलिस अधीक्षक एएसपी सिटी कैप्‍टन एमएम बेग ने कहा है कि ऐसा मामला संज्ञान में नहीं आया है। आम जनता के साथ दुर्व्‍यवहार क्षम्‍य नहीं है। अगर किसी पुलिसकर्मी ने ऐसा किया है तो जांच करायी जाएगी। दोषी पाए जाने पर उक्‍त पुलिसकर्मी को दंडित किया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें