फोटो गैलरी

Hindi Newsमर्जी से निकाह करने पर पिता ने तेजाब से नहलाया

मर्जी से निकाह करने पर पिता ने तेजाब से नहलाया

प्रेमी के साथ जिंदगी बसाने की जिद पर अड़ी युवती को उसके परिजनों ने बेहद दर्दनाक सजा दे डाली। युवती का आरोप है कि उसके पिता ने अपनी मर्जी से निकाह करने के फैसला लेने पर पहले उसका गला दबाया और मरा...

मर्जी से निकाह करने पर पिता ने तेजाब से नहलाया
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 06 Dec 2016 09:53 AM
ऐप पर पढ़ें

प्रेमी के साथ जिंदगी बसाने की जिद पर अड़ी युवती को उसके परिजनों ने बेहद दर्दनाक सजा दे डाली। युवती का आरोप है कि उसके पिता ने अपनी मर्जी से निकाह करने के फैसला लेने पर पहले उसका गला दबाया और मरा समझकर पहचान मिटाने के इरादे से चेहरे पर तेजाब डाल दिया। पिता उसे नजीबाबाद क्षेत्र के जंगल में फेंक कर भाग गया। पुलिस ने युवती को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

थाना नजीबाबाद पुलिस को कुछ ग्रामीणों ने गांव गुलालवाली के निकट सड़क किनारे तेजाब से झुलसी युवती के पड़े होने की सूचना दी थी। मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने युवती को समीपुर स्थित सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। यहां डॉक्टरों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया। युवती ने पुलिस को दी जानकारी में बताया कि वह जनपद रामपुर के थाना स्वार के गांव मसवासी निवासी है। युवती के अनुसार वह गांव के ही एक युवक से निकाह करना चाहती थी, जिसे लेकर परिजन नाराज थे। कुछ दिन पहले युवती युवक के साथ घर से निकल गई और बाद में काशीपुर स्थित अपने मामा के घर लौट आई। पुलिस के मुताबिक शनिवार को युवती को उसका पिता काशीपुर से अपने साथ लाया और बाद में अपने साथियों के साथ मिलकर युवती पर जानलेवा हमला किया। युवती ने बताया कि उसके पिता ने उसे मरा समझकर तेजाब डाल दिया, ताकि उसकी पहचान न हो सके। वहीं पुलिस की सूचना पर युवती के रिश्तेदार जिला अस्पताल पहुंचे। पुलिस ने मामले की जांच कर रही है। मामा-मामी पहुंचे जिला अस्पतालपुलिस ने घायल युवती के मामा-मामी को काशीपुर में सूचना दी, जिसके बाद दोनों जिला अस्पताल पहुंच गए हैं। दोनों युवती की गंभीर हालत को देखकर गहरे सदमे में है।आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीम भेजी गई है। आरोपी को जल्द से जल्द से गिरफ्तार किया जाएगा। पुलिस मामले की छानबीन में लगी है।रामानन्द कुशवाहा, सीओ नजीबाबाद।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें