Image Loading Surgical Strike Force created by the BJP creating hype: Rajiv Shukla - LiveHindustan.com
मंगलवार, 06 दिसम्बर, 2016 | 06:19 | IST
Mobile Offers Flipkart Mobiles Snapdeal Mobiles Amazon Mobiles Shopclues Mobiles
खोजें
ब्रेकिंग
  • जयललिता का पार्थिव शरीर राजाजी हॉल पहुंचा। आज शाम चार बजे होगा अंतिम संस्कार।
  • तमिलानाडु: पन्नीरसेल्वम ने मुख्यमंत्री पद की शपथ ली
  • पीएम मोदी ने जयललिता के निधन पर दुख जताया, कहा- देश की राजनीति में बड़ी क्षति
  • तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता का निधन

सेना के सर्जिलकल स्ट्राइक को भाजपा ने बनाया हौव्वा: राजीव शुक्ला

मेरठ। हमारे संवाददाता First Published:19-10-2016 10:46:46 PMLast Updated:19-10-2016 10:50:08 PM

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता, राज्यसभा सांसद और आईपीएल के चेयरमैन राजीव शुक्ला ने कहा है कि

सेना के सर्जिकल स्ट्राइक को भाजपा हौवा बनाकर उछाल रही है। इससे पहले भी कांग्रेस के कार्यकाल में सेना ने पीओके में घुसकर आतंकी संगठन को खत्म किया था। उस समय सेना के सर्जिकल स्ट्राइक को हौवा नहीं बनाया गया। उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा चुनाव आते ही राम मंदिर को चुनावी स्टंट बना लेती है। धर्म के आधार पर राजनीति की जा रही है।

राजीव शुक्ला बुधवार को भामाशाह पार्क में चल रहे सीके नायडू क्रिकेट टूर्नामेंट के दौरान अचानक मैदान में पहुंचे। मेरठ जिला क्रिकेट एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने उनका स्वागत किया। मीडिया से बातचीत में भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भाजपा ने सर्जिकल स्ट्राइक को मुद्दा बनाकर अपनी वाह-वाही बटोरने में लगी हुई है। इससे पहले भी सेना ने कई सर्जिकल स्ट्राइक किए हैं। पीओके में घुसकर आतंकियों को जवाब दिया है। उस समय इसको तूल नहीं दिया गया। उन्होंने कहा कि चुनाव नजदीक आते ही भाजपा के पास राम मंदिर को चुनावी मुद्दा बन जाता है। भाजपा चुनावी स्टंट के रूप में इसे आजमाती है, लेकिन इस बार जनता जागरूक हो गई है। धर्म के नाम पर राजनीति करने वाली पार्टी को इसका आगामी चुनाव में मुंहतोड़ जवाब मिलेगा। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बोलते हुए कहा कि पाकिस्तान प्रधानमंत्री से गहरे संबंध है। वहां पर साड़ी भेजी जाती है और शॉल आते है।

तीन तलाक के मामले पर उन्होंने कहा कि इसे राजनीतिक मुद्दा बनाया जा रहा हैं, जबकि यह सामाजिक मुद्दा है। इस पर राजनीति नहीं होनी चाहिए। मेरठ में अंतरर्राष्ट्रीय स्टेडियम पर उन्होंने कहा कि मेरठ जैसे बड़े शहर में अंतरर्राष्ट्रीय स्टेडियम होना चाहिए, जहां पर टीम डे-नाइट मैच आसानी से खेल सके। इसके लिए मानक पूरे करने होते है। अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम बनाने से पहले शहर में एयरपोर्ट और फाइव स्टार होटल के साथ-साथ अन्य मानक भी पूरे करने होते है। कैंट क्षेत्र में स्टेडियम बनाना बेहद मुश्किल है, क्योंकि सैन्य क्षेत्र में स्टेडियम नहीं बनाया जा सकता और इसकी सेना भी मंजूरी नहीं देगी। शहर में स्टेडियम हो। इस पर विचार-विमर्श किया जा रहा है। जल्द ही कुछ निर्णय लिया जाएगा।

जरूर पढ़ें

 
Hindi News से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
Web Title: Surgical Strike Force created by the BJP creating hype: Rajiv Shukla
 
 
 
अन्य खबरें
 
From around the Web
जरूर पढ़ें
Rupees
क्रिकेट स्कोरबोर्ड