फोटो गैलरी

Hindi Newsकबड्डी स्टेट टीम के लिए दिखाया दम

कबड्डी स्टेट टीम के लिए दिखाया दम

कैलाश प्रकाश स्पोर्ट्स स्टेडियम में शुक्रवार को अंतरमंडलीय स्टेट कबड्डी के लिए खिलाड़ियों का ट्रायल हुआ। ट्रायल में बागपत, बुलंदशहर, हापुड़, गौमबुद्धनगर और मेरठ के लगभग 200 खिलाड़ी पहुंचे। अलग-अलग...

कबड्डी स्टेट टीम के लिए दिखाया दम
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 04 Nov 2016 09:50 PM
ऐप पर पढ़ें

कैलाश प्रकाश स्पोर्ट्स स्टेडियम में शुक्रवार को अंतरमंडलीय स्टेट कबड्डी के लिए खिलाड़ियों का ट्रायल हुआ। ट्रायल में बागपत, बुलंदशहर, हापुड़, गौमबुद्धनगर और मेरठ के लगभग 200 खिलाड़ी पहुंचे। अलग-अलग टीम बनाकर खिलाड़ियों का ट्रायल हुआ।

खिलाड़ियों ने ट्रायल में पसीना बहाया।

मुकाबला जीतने के लिए कोई भी कसर नहीं छोड़ी। मैदान में मेरठ के खिलाड़ियों का दबदबा देखने को मिला। बाद में टीम का चयन किया गया। कबड्डी कोच किरणपाल सिंह ने बताया कि 16 से 19 नवंबर को आजमगढ़ में होने वाली अंतरमंडलीय कबड्डी टूर्नामेंट में विभिन्न मंडलों की टीम हिस्सा लेगी। जिसमें मेरठ मंडल की टीम का चयन कर लिया गया है।

एथलेटिक्स का ट्रायल रविवार को

कैलाश प्रकाश स्पोर्ट्स स्टेडियम में रविवार को नेशनल डिस्ट्रिक नेशनल एथलेटिक्स का ट्रायल होगा। अंडर-14 और अंडर 16 के खिलाड़ियों को अपने सर्टिफिकेट के साथ पहुंचना होगा। एथलेटिक्स कोच और उपक्रीड़ा अधिकारी राजाराम ने बताया कि विशाखापतनम में 25 से 27 नवंबर को आयोजित हो रही नेशनल डिस्ट्रिक एथलेटिक्स चैंपियनशिप में मेरठ के खिलाड़ी भी हिस्सा ले रहे हैं। अंडर-14 के खिलाड़ियों का 100 मीटर, हाई जंप, लॉग जंप, शॉटपुट का इवेंट होगा। वहीं अंडर-16 में 100 मीटर, 200 मीटर, 1000 मीटर, बाधाजोन, हाई जंप, लॉग जंप, शॉटपुट, डिस्कस थ्रो, जैवलिन इवेंट में हिस्सा लेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें