फोटो गैलरी

Hindi Newsस्कूल मे अजगर निकलने से भगदड मची

स्कूल मे अजगर निकलने से भगदड मची

ग्राम खेड़ी सराय के प्राथमिक विद्यालय में अजगर निकलने से भगदड़ मच गयी। स्कूल के मैदान पर खेल रहे बच्चों ने अजगर को देखकर शोर मचाया तो सैकड़ों ग्रामीण मौके पर एकत्र हो गये तथा वन विभाग को सूचना दी।...

स्कूल मे अजगर निकलने से भगदड मची
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 26 Apr 2017 01:50 AM
ऐप पर पढ़ें

ग्राम खेड़ी सराय के प्राथमिक विद्यालय में अजगर निकलने से भगदड़ मच गयी। स्कूल के मैदान पर खेल रहे बच्चों ने अजगर को देखकर शोर मचाया तो सैकड़ों ग्रामीण मौके पर एकत्र हो गये तथा वन विभाग को सूचना दी। जिस पर वन कर्मियों ने अजगर को पकड़ लिया।

ग्राम खेड़ी सराय में स्थित प्राथमिक विद्यालय नं. 1 के मैदान पर शाम के समय बच्चे खेल रहे थे। इसी दौरान एक अजगर मैदान में आ गया, जिसे देखकर बच्चों में भगदड़ मच गयी। गनीमत यह रही कि कोई भी बच्चा अजगर की चपेट में नहीं आया तथा बच्चों ने शोर मचा दिया। जिस पर सैकड़ों ग्रामीण मौके पर एकत्र हो गये तथा वन कर्मियों को सूचना दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंचे वन कर्मियों ने ग्रामीणों की मदद से करीब एक घन्टे की कड़ी मश्क्कत के बाद अजगर को पकड़ लिया तथा खादर क्षेत्र की सिकरेडा नर्सरी में छोड़ दिया। इस दौरान अजगर को देखने के लिये लोगो की भारी भीड़ जमा रही तथा काफी देर तक कौहतूल भरा माहौल बना रहा। इस दौरान डिप्टी रेंजर मोहन बहुखण्डी ने बताया कि गर्मी अधिक होने के चलते अक्सर अजगर व अन्य सांपों की प्रजाति अपने बिलों से बाहर निकल आती है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें