फोटो गैलरी

Hindi Newsशरणवीर हत्याकांड के मुख्य आरोपी सतवीर का कोर्ट में सरेंडर

शरणवीर हत्याकांड के मुख्य आरोपी सतवीर का कोर्ट में सरेंडर

शताब्दीनगर में 12 नवंबर को हुई किसान शरणवीर की हत्या के मुख्य आरोपी सतवीर ने बुधवार को स्पेशल सीजेएम कोर्ट में सरेंडर कर दिया। पुलिस हत्या के बाद से ही आरोपी की तलाश में जुटी हुई थी। मगर आरोपी...

शरणवीर हत्याकांड के मुख्य आरोपी सतवीर का कोर्ट में सरेंडर
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 30 Nov 2016 08:40 PM
ऐप पर पढ़ें

शताब्दीनगर में 12 नवंबर को हुई किसान शरणवीर की हत्या के मुख्य आरोपी सतवीर ने बुधवार को स्पेशल सीजेएम कोर्ट में सरेंडर कर दिया। पुलिस हत्या के बाद से ही आरोपी की तलाश में जुटी हुई थी। मगर आरोपी पुलिस को गच्चा देकर कोर्ट में पहुंच गया। कोर्ट ने उसे न्यायिक हिरासत में लेकर जेल भेज दिया है।

परतापुर के कंचनपुर घोपला निवासी शरणवीर (35) पुत्र जयपाल की 12 नवंबर को अंसल पॉम कंट्री के पास गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। परिजनों ने गांव के ही सतवीर और दो अन्य के विरुद्ध हत्या का मुकदमा कराया था। इससे पूर्व शरणवीर के बड़े भाई शिवकुमार को 10 अक्तूबर को गोली मारी गई थी। मृतक के परिजनों के मुताबिक, सतवीर ने धोखे से शराब पिलाकर डेढ़ बीघा जमीन अपने नाम करा ली थी। जिस पर सतवीर के विरुद्ध परतापुर थाने में धोखाधड़ी का केस दर्ज कराया गया था। केस दर्ज होने से बौखलाकर सतवीर लगातार हत्या की धमकी दे रहा था।

बुधवार दोपहर में आरोपी सतवीर निवासी कंचनपुर घोपला ने स्पेशल सीजेएम कोर्ट में सरेंडर कर दिया। परतापुर इंस्पेक्टर सुशील कुमार दुबे ने बताया, आरोपी ने जानलेवा हमले के मामले में सरेंडर किया है। इसलिए कोर्ट में शरणवीर की हत्या के मामले में भी वारंट दाखिल कर दिया गया है। इसके अलावा सतवीर को रिमांड पर लेने के लिए भी कोर्ट में अर्जी डाली जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें