फोटो गैलरी

Hindi Newsसुबह से लाइन में लगी महिलाओं को नहीं मिला भुगतान

सुबह से लाइन में लगी महिलाओं को नहीं मिला भुगतान

नोटबंदी को दो माह बीत चुके हैं। प्रधानमंत्री के पचास दिन में हालात सुधर जाने की घोषणा भी दम तोड़ रही है। बुधवार को सुबह से लाईन में लगी महिलाओं का नम्बर आने पर कैश खत्म हो गया, जिसके चलते गुस्साई...

सुबह से लाइन में लगी महिलाओं को नहीं मिला भुगतान
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 11 Jan 2017 10:40 PM
ऐप पर पढ़ें

नोटबंदी को दो माह बीत चुके हैं। प्रधानमंत्री के पचास दिन में हालात सुधर जाने की घोषणा भी दम तोड़ रही है। बुधवार को सुबह से लाईन में लगी महिलाओं का नम्बर आने पर कैश खत्म हो गया, जिसके चलते गुस्साई महिलाओं ने बैंक पर प्रदर्शन किया।

बुधवार की सुबह सवेरे बच्चों को गोदी मे लिये महिलाएं पंजाब नेशनल बैंक मंडावर से पेमेंट कराने के लिए पहुंची। पूरे दिन लाइन में लगे रहने के बावजूद जब महिलाओं की बारी आई तो बैंक कर्मचारीयों ने कैश खत्म होने की बात कही। यह सुनते ही महिलाओं में गुस्सा पनप गया। गुस्साई महिलाओं ने बैंक पर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन करने वाली महिला समरकली का कहना है कि वह सुबह से बीमार बच्चे को गोद में लिए लाइन में लगी है। बैंक ने कैश खत्म होने की बात कहते हुए भुगतान से मना कर दिया । वह बच्चे का उपचार कैसे करा पाएगी। पूनम का कहना कि वह एक स्कूल में टीचर है। वह अपनी सैलरी निकालने के लिए दो दिन से बैंक आ रही है, लेकिन बैंक भुगतान नहीं कर रहा है। इस कारण से बच्चों की फीस जमा नहीं हो पा रही हैं व घर का समान भी नहीं खरीद पा रही है। प्रदर्शन करने वाली महिलायें इमरती राजबाला सुशीला गीता रानी फूलवती आदि रही ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें