फोटो गैलरी

Hindi Newsबदमाश समझकर पुलिस और क्राइम ब्रांच टीम पर बरसाई गोलियां

बदमाश समझकर पुलिस और क्राइम ब्रांच टीम पर बरसाई गोलियां

बदमाशों को पकड़ने गई कोतवाली पुलिस व क्राइम ब्रांच टीम को ही बस्ती के लोगों ने बदमाश समझ लिए। बस्ती के लोगों ने बदमाश का शोर मचाते हुए उन पर गोलियां बरसानी शुरु कर दीं। जिस पर पुलिस को भागकर अपनी जान...

बदमाश समझकर पुलिस और क्राइम ब्रांच टीम पर बरसाई गोलियां
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 07 Dec 2016 09:00 PM
ऐप पर पढ़ें

बदमाशों को पकड़ने गई कोतवाली पुलिस व क्राइम ब्रांच टीम को ही बस्ती के लोगों ने बदमाश समझ लिए। बस्ती के लोगों ने बदमाश का शोर मचाते हुए उन पर गोलियां बरसानी शुरु कर दीं। जिस पर पुलिस को भागकर अपनी जान बचानी पड़ी। बाद में पुलिस ने एक महिला सहित चार संदिग्धों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

कोतवाली प्रभारी डीके त्यागी के नेतृत्व में क्राइम ब्रांच टीम ने रात्रि में कस्बे के एक युवक को हिरासत में लिया। जिसके बाद उन्होंने मोहल्ला पछाला में एक मकान पर जाकर स्वयं को पुलिस बताकर उसका दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया। लेकिन जब उन्होंने मकान का दरवाजा नही खोला, तो पुलिस ने दरवाजा तोडना शुरू कर दिया।

इस पर मकान में रहने वालों ने बदमाश बताकर शोर मचा दिया। शोर सुनकर आसपास के लाइसेंस धारकों ने बदमाश आने की आशंका में फायरिंग शुरू कर दी। शुरुआत में दो तीन हवाई फायर किए गए फिर जिधर पुलिस दल का अंदेशा था उस ओर भी फायरिंग की गई तो पुलिस दल को जान बचाकर वापस भागना पड़ा। हालांकि पता चला कि पुलिस ने गलत घर में दबिश दे दी थी जबकि उस मकान के पास वाले एक अन्य मकान से पुलिस ने सुबह एक महिला व दो अन्य लोगों की हिरासत में लिया। बाद में पूछताछ के बाद महिला को तो उसके भाई की सुपुर्दगी में दे दिया। जबकि पकड़े गए तीनों संदिग्धों से पुलिस किसी गुप्त स्थान पर पूछताछ कर रही है। पुलिस इस मामले में अभी कुछ भी बताने से इंकार कर रही है। बताया जाता है कि पकडे गए लोगों में प्रभास नाम का युवक फिरौती की मांग कर रहा था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें