फोटो गैलरी

Hindi Newsट्रैक नवीनीकरण के चलते मेरठ-टपरी रेलमार्ग होगा बाधित

ट्रैक नवीनीकरण के चलते मेरठ-टपरी रेलमार्ग होगा बाधित

मेरठ-टपरी रेलमार्ग पर नागल-तलहरी बुजुर्ग सेक्शन के बीच ट्रैक नवीनीकरण के चलते दो नवंबर से 11 नवंबर तक इस रूट से गुजरने वाली प्रमुख ट्रेनों के मार्ग में परिवर्तन किया गया है। यात्रियों की सुविधा को...

ट्रैक नवीनीकरण के चलते मेरठ-टपरी रेलमार्ग होगा बाधित
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 01 Nov 2016 09:20 PM
ऐप पर पढ़ें

मेरठ-टपरी रेलमार्ग पर नागल-तलहरी बुजुर्ग सेक्शन के बीच ट्रैक नवीनीकरण के चलते दो नवंबर से 11 नवंबर तक इस रूट से गुजरने वाली प्रमुख ट्रेनों के मार्ग में परिवर्तन किया गया है। यात्रियों की सुविधा को देखते हुए रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी नीरज शर्मा ने यह जानकारी दी।

इन ट्रेनों के मार्ग में परिवर्तन

अमृतसर-बिलासपुर छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस को सहारनपुर-शामली-तिलक ब्रिज-हजरत निजामुद्दीन से चलाया जाएगा। यह ट्रेन दो, तीन और पांच से दस नवंबर तक मेरठ नहीं आएगी। वहीं नई दिल्ली-देहरादून एसी एक्सप्रेस को नई दिल्ली-तिलक ब्रिज-शामली-टपरी होते हुए देहरादून भेजा जाएगा। यह ट्रेन दो, तीन और पांच से दस नवंबर को मेरठ से होकर नहीं जाएगी।

देर से रवाना होगी आनंदविहार-उधमपुर स्पेशल

ट्रैक नवीनीकरण के चलते आनंद विहार से उधमपुर के बीच चलने वाली स्पेशल ट्रेन आनंद विहार से रात दस बजकर 45 मिनट पर रवाना की जाती है। यह ट्रेन तीन और पांच से दस नवंबर को आनंद विहार से रात 11 बजकर 15 मिनट पर रवाना की जाएगी।

इन ट्रेनों को रोककर चलाया जाएगा

देहरादून-नई दिल्ली एसी एक्सप्रेस को दो, तीन और पांच नवंबर को एक घंटा टपरी स्टेशन और दस नवंबर को टहलरी बुजुर्ग स्टेशन पर बीस मिनट का स्टॉपेज देकर रवाना किया जाएगा। इसके अलावा उधमपुर-कानपुर एक्सप्रेस को दो नवंबर को अंबाला डिवीजन पर 35 मिनट और कानपुर-श्री माता वैष्णो देवी को पांच नवंबर को देवबंद स्टेशन पर 50 मिनट का स्टॉपेज देकर रवाना किया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें