फोटो गैलरी

Hindi Newsगरीबों के चार घर जले, 3 पशुओं की मौत

गरीबों के चार घर जले, 3 पशुओं की मौत

कस्बा झालू में रविवार की दोपहर चार दलितों के छप्पर वाले घरों में आग लग गई। भीषण आग में जहां सारा सामान राख हो गया, वहीं आग में जलकर तीन पशुओं की मौत हो गई, जबकि छह गंभीर रूप से झुलस गए। एसडीएम सदर व...

गरीबों के चार घर जले, 3 पशुओं की मौत
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 24 Apr 2017 01:00 AM
ऐप पर पढ़ें

कस्बा झालू में रविवार की दोपहर चार दलितों के छप्पर वाले घरों में आग लग गई। भीषण आग में जहां सारा सामान राख हो गया, वहीं आग में जलकर तीन पशुओं की मौत हो गई, जबकि छह गंभीर रूप से झुलस गए। एसडीएम सदर व तहसीलदार ने मौका मुआयना किया। पीड़ित पक्ष ने पड़ोस में रह रहे एक परिवार के लोगों पर आग लगाने का आरोप लगाया। आरोपी घर से फरार बताए जाते हैं।

हल्दौर थाना क्षेत्र के कस्बा झालू में नहटौर रोड पर सड़क पर ही मोहल्ला अमरुवाला में अनीता देवी पत्नी स्वर्गीय सतवीर सिंह, ब्रह्मवती पत्नी स्वर्गीय चरन सिंह, बलिराम पुत्र गिरधारी व छोटे सिंह पुत्र गिरधारी के छप्पर वाले मकान आ रहे हैं। रविवार की दोपहर करीब ढाई बजे उक्त सभी परिवार के लोग गेहूं की कटाई के लिए जंगल गए थे। इसी दौरान ब्रह्मवती के घर में आग लग गई जो अन्य तीन घरों में भी पहुंच गयी। ब्रह्मवती की दो भैंस व एक कटरे की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि अन्यों के छह पशु गंभीर रूप से झुलस गए। सूचना पर मौके पर पहुंची फायरब्रिगेड व ग्रामीणों ने बामुश्किल आग पर काबू पाया, लेकिन इस दौरान उनका घर का सभी सामान जल चुका था। चना पर मौके पर पहुंचे एसडीएम सदर अनुज सिंह व तहसीलदार राजेश वर्मा ने पीड़ित परिवारों को सहायता का आश्वासन दिया। सांसद बिजनौर भारतेन्द्र सिंह ने भी पहुंचकर पीड़ित परिवारों की अपने पास से 11 हजार रुपये नकद देकर आर्थिक मदद की। बिजनौर विधायक सूचि सिंह के श्वसुर एडवोकेट राजेन्द्र सिंह ने भी 11 हजार रुपये नकद देने के साथ ही उनके खाने-पीने की व्यवस्था कराई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें