फोटो गैलरी

Hindi Newsकांग्रेस नगर निगम चुनाव में जारी करेगी घोषणा पत्र : मुकेश चौधरी

कांग्रेस नगर निगम चुनाव में जारी करेगी घोषणा पत्र : मुकेश चौधरी

निकाय चुनाव की कांग्रेस तैयारियों में जुटी है। आज बुढ़ाना गेट स्थित पार्टी कार्यालय में पीसीसी के पर्यवेक्षक और जोनल प्रभारी मेरठ आएंगे। वह अभी तक की चुनाव की तैयारियों की समीक्षा करेगी। इधर, मंडल...

कांग्रेस नगर निगम चुनाव में जारी करेगी घोषणा पत्र : मुकेश चौधरी
,नई दिल्ली Sat, 27 May 2017 08:30 PM
ऐप पर पढ़ें

निकाय चुनाव की तैयारियों में कांग्रेसी जुटे हैं। रविवार को बुढ़ाना गेट स्थित पार्टी कार्यालय में पीसीसी के पर्यवेक्षक और जोनल प्रभारी आएंगे और चुनाव की तैयारियों की समीक्षा करेंगे। इधर, मंडल प्रभारी और प्रदेश महासचिव मुकेश चौधरी ने कहा कि पूरे प्रदेश के अलग-अलग नगर निगमों में स्थानीय समस्याओं को शामिल करते हुए कांग्रेस घोषणा पत्र बनाएगी और जारी करेगी।

नगर निगम व नगर निकाय चुनाव की समीक्षा के लिए रविवार सुबह पार्टी कार्यालय बुढ़ाना गेट पर बैठक होगी। इसमें पीसीसी के पर्यवेक्षक और जोनल इंचार्ज विवेक बंसल, मुकेश चौधरी और संजीव शर्मा मौजूद रहेंगे। यह जानकारी महानगर कांग्रेस कमेटी प्रवक्ता/उपाध्यक्ष अखिल कौशिक ने दी।

हिन्दुस्तान से बातचीत में मंडल प्रभारी और प्रदेश महासचिव मुकेश चौधरी ने कहा कि कांग्रेस निकाय चुनाव मजबूती से लड़ेगी। चुनावी घोषणा पत्र जारी करेंगे। बिजली, पानी, सफाई और सीवरेज समेत जनहित के मुद्दों को शामिल किया जाएगा। उन्होंने कहा कि केंद्र में मोदी सरकार के तीन साल विफलता भरे रहे हैं, साथ ही यूपी में योगी सरकार भी कानून व्यवस्था के मुद्दे पर फेल हो रही है। अपराधों का ग्राफ तेजी से बढ़ता जा रहा है। सहारनपुर की घटना सबके सामने है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ही देश और प्रदेश में स्थिरता और विकास दे सकती है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें