फोटो गैलरी

Hindi Newsहापुड़ अड्डे पर पड़े मिले 38 हजार रूपये, मारपीट

हापुड़ अड्डे पर पड़े मिले 38 हजार रूपये, मारपीट

नौचंदी क्षेत्र में हापुड़ अड्डे पर सोमवार दोपहर सड़क पर 38 हजार रुपये पड़े देख एक युवक ने इन्हें उठा लिया। इस दौरान वहीं से निकल रहे युवक ने अपने पैसे बताते हुए हड़पने की कोशिश की। इसी बीच एक...

हापुड़ अड्डे पर पड़े मिले 38 हजार रूपये, मारपीट
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 24 Apr 2017 10:20 PM
ऐप पर पढ़ें

नौचंदी क्षेत्र में हापुड़ अड्डे पर सोमवार दोपहर सड़क पर 38 हजार रुपये पड़े देख एक युवक ने इन्हें उठा लिया। इस दौरान वहीं से निकल रहे युवक ने अपने पैसे बताते हुए हड़पने की कोशिश की। इसी बीच एक समाजसेवी आ गए। उन्होंने यूपी 100 को फोन पर सूचना देकर मौके पर बुला लिया। पुलिस ने पैसों को अपने कब्जे में ले लिया है।

सोमवार दोपहर करीब दो बजे हापुड़ अड्डे की सड़क पर 38 हजार रुपये पड़े थे। वहां से निकल रहे असलम निवासी शाहपीर गेट की निगाह पैसों पर पड़ी तो उन्होंने उठा लिए। इसी बीच एक कैलाशपुरी का रहने वाला आशु आ गया और उसने अपने पैसे बताते हुए असलम से पैसे मांगे। असलम ने आशु से पूछा कि कितने पैसे है तो आशु ने बीस हजार बताएं जबकि पैसे 38 हजार रूपये थे। इस दौरान वहां से निकल रहे आदिल सिद्दकी निवासी हापुड़ अड्डे ने तुरंत यूपी 100 को सूचना देकर नौचंदी पुलिस को मौके पर बुला लिया। आशु अपना पक्ष सबूत के साथ नहीं रख सका। इंस्पेक्टर नौचंदी एसके राणा का कहना कि जब तक कोई भी पक्ष अपना दावा सबूत के साथ पेश नहीं करेगा तब तक पैसे नहीं दिए जाएंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें
अगला लेख पढ़ें