फोटो गैलरी

Hindi Newsचांदपुर में व्यापारी से लूट, थाना घेरकर हंगामा

चांदपुर में व्यापारी से लूट, थाना घेरकर हंगामा

मंडी कोटला में बुधवार रात एक आढ़ती की दुकान में घुसकर तीन बदमाशों ने तमंचे के बल पर 71 हजार रुपये लूट लिये। रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंचे व्यापारियों से इंस्पेक्टर ने अभद्रता कर दी। इससे नाराज नगर के...

चांदपुर में व्यापारी से लूट, थाना घेरकर हंगामा
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 22 Feb 2017 11:40 PM
ऐप पर पढ़ें

मंडी कोटला में बुधवार रात एक आढ़ती की दुकान में घुसकर तीन बदमाशों ने तमंचे के बल पर 71 हजार रुपये लूट लिये। रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंचे व्यापारियों से इंस्पेक्टर ने अभद्रता कर दी। इससे नाराज नगर के व्यापारियों ने थाना कोतवाली का घेराव किया। सूचना पर पहुंचे सीओ ने उन्हें समझाने की कोशिश की। रात सवा दस बजे तक व्यापारी थाने पर प्रदर्शन कर रहे थे।

मोहल्ला चिम्मन निवासी गुड़ और खांडसारी के आढ़ती अशोक कर्णवाल रात लगभग साढ़े 8 बजे मंडी स्थित अपनी दुकान में बैठकर नगदी गिन रहे थे। तभी एक बाइक पर सवार तीन युवक वहां पहुंचे और दुकान में घुसकर शटर गिरा दिया। उन्होंने आढ़ती अशोक पर तमंचा तानकर उनसे 71 हजार रुपये लूट लिये और बाइक पर ही सवार हो कर फरार हो गए। आढ़ती अशोक ने अन्य व्यापारियों को फोन से सूचना दी। इसके बाद एकत्र होकर व्यापारी थाने पहुंचे। आरोप है कि वहां इंस्पेक्टर अखिलेश प्रधान ने रिपोर्ट लिखना तो दूर उल्टे व्यापारियों के साथ ही अभद्रता कर दी। इससे नाराज होकर व्यापारियों ने हंगामा शुरू कर दिया। सूचना पाकर सीओ जितेंद्र कुमार थाने पहुंचे और व्यापारियों को मनाने का प्रयास किया। लेकिन नाराज व्यापारी नहीं माने। रात सवा दस बजे समाचार लिखे जाने तक हंगामा जारी था। हंगामा करने वालों में खांडसारी एसोसिएशन के अध्यक्ष रामोतार बंसल, नगर उद्योग व्यापार मंडल के विकास गुप्ता, अरुण कुमार, कपिल कुमार, अशोक, भाजपा नगर अध्यक्ष पल्लव अग्रवाल आदि शामिल थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें