फोटो गैलरी

Hindi Newsबिजनौर में आज अखिलेश, सुरक्षा-व्यवस्था सख्त

बिजनौर में आज अखिलेश, सुरक्षा-व्यवस्था सख्त

विधानसभा-2017 के चुनावी प्रचार को यूपी सीएम व सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव आज बिजनौर जिले में चार सभाओं को संबोधित करेंगे। चुनावी सभाओं में आने वाली भीड़ और सीएम की सुरक्षा के लिए जिले में चारों जगह...

बिजनौर में आज अखिलेश, सुरक्षा-व्यवस्था सख्त
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 08 Feb 2017 12:00 AM
ऐप पर पढ़ें

विधानसभा-2017 के चुनावी प्रचार को यूपी सीएम व सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव आज बिजनौर जिले में चार सभाओं को संबोधित करेंगे। चुनावी सभाओं में आने वाली भीड़ और सीएम की सुरक्षा के लिए जिले में चारों जगह पुख्ता इंतजाम किए गए हैं।

सीएम कार्यालय से आए कार्यक्रम के मुताबिक आज सुबह 11 बजकर 35 मिनट पर नगीना विधानसभा क्षेत्र के कस्बा किरतपुर में सीएम हैलीकॉप्टर से उतरेंगे। दोपहर साढ़े 12 बजे बिजनौर जिला मुख्यालय स्थित नुमाइश ग्राउंड में हैलीकॉप्टर से पहुंचकर जनसभा करेंगे। दोपहर सवा बजे सीएम विधानसभा धामपुर स्थित केएम इंटर कॉलेज में हैलीकॉप्टर से पहुंचकर सभा को संबोधित करेंगे। बाद में दोपहर दो बजे सीएम का हैलीकॉप्टर विधानसभा नूरपुर स्थित खालसा इंटर कॉलेज में उतरेगा। नूरपुर से ढाई बजे सीएम मुरादाबाद जिले के ठाकुरद्वारा के लिये हैलीकॉप्टर से उड़ जाएंगे। हर सभा को सीएम करीब आधा घंटे ही देंगे। सपा जिलाध्यक्ष अनिल यादव ने बताया कि सीएम ने जो कार्यक्रम दिया है, उसके हिसाब से प्रशासन के साथ पूरी व्यवस्था की गई है। उन्होंने कहा कि सीएम जिले के अधिक से अधिक लोगों से मिल सके, इसके लिये उन्होंने जिले के लिए करीब तीन घंटे का समय दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें