फोटो गैलरी

Hindi Newsछात्रसंघ चुनाव में एबीवीपी की करारी हार

छात्रसंघ चुनाव में एबीवीपी की करारी हार

डीएन पीजी कॉलेज छात्रसंघ चुनाव में एबीवीपी समर्थित प्रत्याशियों को करारी हार मिली है। छात्रसंघ चुनाव में ललित नागर अध्यक्ष, नैन्सी जैन उपाध्यक्ष, पूजा संयुक्त सचिव व कुलदीप तौमर कोषाध्यक्ष निर्वाचित...

छात्रसंघ चुनाव में एबीवीपी की करारी हार
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 09 Nov 2016 11:50 PM
ऐप पर पढ़ें

डीएन पीजी कॉलेज छात्रसंघ चुनाव में एबीवीपी समर्थित प्रत्याशियों को करारी हार मिली है। छात्रसंघ चुनाव में ललित नागर अध्यक्ष, नैन्सी जैन उपाध्यक्ष, पूजा संयुक्त सचिव व कुलदीप तौमर कोषाध्यक्ष निर्वाचित हुए। निर्वाचित होने के बाद समर्थकों ने ढोल नगाड़ों के साथ जुलूस निकाला।

चुनाव आयुक्त रेखा वर्मा ने बताया कि बुधवार को हुए छात्रसंघ चुनाव में अध्यक्ष पद पर ललित नागर ने 140 वोटों से आकाश तेवतिया को, उपाध्यक्ष पद पर नैंसी जैन ने 80 मतों से वैशाली यादव को, संयुक्त सचिव पद पर पूजा ने 74 मतों डिम्पल शर्मा को, कोषाध्यक्ष पद पर कुलदीप तोमर 82 मतों से अभिषेक वर्मा को परास्त कर विजय पाई।

चुनाव परिणाम की घोषणा के बाद अध्यक्ष बने ललित नागर के समर्थकों ने कॉलिज के बाहर नारेबाजी कर जश्न मनाया। विजयी पैनल का फूल मालाओं से स्वागत कर जलूस निकाला। छात्र संघ के निर्वाचित पदाधिकारियों ने प्राचीन बड़ा महादेव मंदिर पर पूजा अर्चना की तथा शहीद स्मारक पर जाकर शहीदों को नमन किया। इस अवसर पर सुबोध नागर, अमित नागर, जयकिशन बिधूड़ी, नीरज सैनी, प्रशांत तौमर, युसूफ इकबाल आदि मौजूद रहे।

इससे पहले कालेज में पुलिस अभिरक्षा के बीच छात्र संघ चुनाव में 70 प्रतिशत मतदाताओं ने मतदान किया। बुधवार की सुबह डीएनपीजी कालिज में छात्र चुनाव प्रारंभ हुआ। चुनाव आयुक्त रेखा वर्मा ने बताया कि 2 मतदान कक्षों में 733 मतदाताओं के सापेक्ष 473 मतदाताओं ने मतदान किया। सुबह से ही मतदान कक्षों पर मतदाता छात्र-छात्राओं की लम्बी कतारें लगी रहीं। चुनाव में खड़े प्रत्याशियों व उनके समर्थकों का कॉलिज परिसर के बाहर जमावड़ा लगा रहा। पुलिस व पीएसी के जवानों ने कई बार लाठियां फटकारकर छात्रों की भीड़ को खदेड़ा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें