फोटो गैलरी

Hindi Newsएनआईए इंस्पेक्टर के घर से तीस लाख का सामान चोरी

एनआईए इंस्पेक्टर के घर से तीस लाख का सामान चोरी

दीवार फांदकर घर में घुसे बदमाशों ने एनआईए इंस्पेक्टर के घर से नगदी समेत तीस लाख का सामान चोरी कर लिया। रविवार की सुबह पीड़ित परिवार को इसकी जानकारी हुई तो हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले...

एनआईए इंस्पेक्टर के घर से तीस लाख का सामान चोरी
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 26 Mar 2017 08:10 PM
ऐप पर पढ़ें

दीवार फांदकर घर में घुसे बदमाशों ने एनआईए इंस्पेक्टर के घर से नगदी समेत तीस लाख का सामान चोरी कर लिया। रविवार की सुबह पीड़ित परिवार को इसकी जानकारी हुई तो हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी ली। पीड़ित ने अज्ञात चोरों के खिलाफ तहरीर दी।

खेड़ा इस्लामपुर के रहने वाले संजीव पुत्र मलखान सुरक्षा एजेंसी एनआईए में इंस्पेक्टर के पद पर तैनात है। संजीव का परिवार फिलहाल गांव में ही रहता है। उनका छोटा भाई विकास सीबीआई में है। शनिवार को दोनों भाई अपनी नौकरी पर दिल्ली गए हुए थे। शनिवार की रात उनका परिवार मकान की छत पर सो रहा था। इस दौरान चोर दीवार फांदकर मकान की नीचे वाले हिस्से में पहुंच गए। परिजनों के अनुसार बदमाशों ने वहा से करीब चार लाख की नगदी, सोने-चांदी के जेवर समेत करीब तीस लाख का सामान चोरी कर लिया। रविवार की सुबह पीड़ित परिवार को घटना की जानकारी हुई। सूचना पर सीओ कर्मवीर सिंह व कोतवाल मुकेश कुमार मय फोर्स के मौके पर पहुंचे। उन्होंने पीड़ित परिवार से घटना की जानकारी ली। फोरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर घटना स्थल की जांच की। पीड़ित ने अज्ञात चोरों के खिलाफ तहरीर दी। सीओ कर्मवीर सिंह ने बताया कि चोरों की तलाश की जा रही है। जल्द ही उन्हें पकड़ लिया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें