फोटो गैलरी

Hindi Newsकड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच हुई बीएड की परीक्षा

कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच हुई बीएड की परीक्षा

सचित्र : 03 मऊ। निज संवाददाता बीएड के प्रथम वर्ष के द्वितीय सेमेस्टर की परीक्षा डीसीएसके पीजी कालेज में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच चल रही है। परीक्षा के दौरान 1800 परीक्षार्थी परीक्षा में शामिल...

कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच हुई बीएड की परीक्षा
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 17 May 2017 09:12 PM
ऐप पर पढ़ें

सचित्र : 03

मऊ। निज संवाददाता

बीएड के प्रथम वर्ष के द्वितीय सेमेस्टर की परीक्षा डीसीएसके पीजी कालेज में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच चल रही है। परीक्षा के दौरान 1800 परीक्षार्थी परीक्षा में शामिल हुए। वहीं परीक्षा की सुचिता बनाए रखने को लेकर उड़ाका दल के सदस्य भ्रमण करके जायजा लेते रहे। उधर परीक्षा छूटने के बाद छात्र-छात्राओं की भीड़ के कारण लोगों को घंटों जाम की समस्या झेलनी पड़ी।

वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय जौनपुर अंतर्गत संचालित बीएड के प्रथम वर्ष के द्वितीय सेमेस्टर की परीक्षा बुधवार को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच शुरु हुआ। शहर क्षेत्र के डीसीएसकेपीजी कालेज में कुल 1800 परीक्षार्थियों ने परीक्षा दिया। परीक्षा शुरु होने से पूर्व डीसीएसके पीजी कालेज के मुख्य द्वार पर प्रत्येक परीक्षार्थियों की गहनता के साथ तलाशी लिया गया। साथ ही साथ प्रत्येक परीक्षार्थी के प्रवेश पत्र की भी शिक्षकों ने गहनता के साथ जांच किया। परीक्षा की सुचिता को कायम रखने को लेकर उड़ाका दल के सदस्य डॉ.सर्वेश पाण्डेय, डॉ.संतोष सिंह, डॉ.घनश्याम दुबे छात्र-छात्राओं की गहनता के साथ तलाशी लिए। वहीं महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ.एके मिश्र भी परीक्षा की सुचिता को लेकर भ्रमण करके जायजा लेते रहे। उधर परीक्षा छूटने के बाद डीसीएसके पीजी कालेज के मुख्य द्वार समेत रोडवेज, आजमगढ़ मोड़ आदि स्थानों पर घंटों जाम की स्थिति रही।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें