फोटो गैलरी

Hindi Newsमऊ में दूरसंचारकर्मियों ने मांगों को लेकर कलेक्ट्रेट पर किया प्रदर्शन

मऊ में दूरसंचारकर्मियों ने मांगों को लेकर कलेक्ट्रेट पर किया प्रदर्शन

मऊ में दूरसंचार कर्मियों ने ज्वाइंट फोरम के तत्वावधान में अपनी विभिन्न मांगों को लेकर गुरुवार को कलक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया। साथ ही जिलाधिकारी निखिलचंद्र शुक्ला को चार सूत्री मांग सौंपा। चेताया कि...

मऊ में दूरसंचारकर्मियों ने मांगों को लेकर कलेक्ट्रेट पर किया प्रदर्शन
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 10 Mar 2017 12:31 AM
ऐप पर पढ़ें

मऊ में दूरसंचार कर्मियों ने ज्वाइंट फोरम के तत्वावधान में अपनी विभिन्न मांगों को लेकर गुरुवार को कलक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया। साथ ही जिलाधिकारी निखिलचंद्र शुक्ला को चार सूत्री मांग सौंपा। चेताया कि अगर उनकी मांगों को जल्द ही पूरा नहीं किया गया तो सड़क पर उतरकर आंदोलन किया जाएगा।

जिलाधिकारी को सौंपे गए मांग पत्र में सब्सिडियरी टावर कंपनी बनाने का विरोध किया गया है। साथ ही बीएसएनएल को 4 जी स्पेक्ट्रम 700 एमएचजेड नि:शुल्क आवंटित न करने का भी विरोध किया गया। साथ ही साथ नीति आयोग की संस्तुति को पीएमओ कार्यालय द्वारा 30 दिसम्बर को पत्र जो सचिव डीओटी को आवश्यक कार्रवाई के लिए भेजी गयी है, उसका भी विरोध किया गया।

साथ ही वक्ताओं ने यह भी कहा कि दूरसंचार कर्मचारी ईमानदारीपूर्वक अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन करते हैं, फिर भी उनकी मांगो पर सरकार गंभीरतापूर्वक विचार नहीं कर रही है। इस अवसर पर मुख्य रुप से उमेश कुमार गोस्वामी, मातादीन यादव, सचिदानंद उपाध्याय, लल्लन यादव, आईआर पाण्डेय, जसवंत कुमार, ज्ञानचंद वर्मा, जयप्रकाश चौबे, प्रभुनाथ यादव, अजय सिंह, आरके राम, हरिहर प्रसाद, अनिल कुमार, कमला यादव, रामजी यादव, रामअवध आदि उपस्थित रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें