फोटो गैलरी

Hindi Newsचिकित्सालय पर तोड़फोड़ कर डाक्टर पर हमला

चिकित्सालय पर तोड़फोड़ कर डाक्टर पर हमला

कोपागंज क्षेत्र के शहीद रोड अदरी गुलगड़ही स्थित एक चिकित्सालय पर नकाबपोश बदमाशों ने शनिवार की रात नौ बजे एक डाक्टर पर जानलेवा हमला कर दिया। पहले तो ईंट पत्थर मारकर क्लीनिक के शीशे तोड़े और उसके बाद...

चिकित्सालय पर तोड़फोड़ कर डाक्टर पर हमला
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 19 Mar 2017 11:00 PM
ऐप पर पढ़ें

कोपागंज क्षेत्र के शहीद रोड अदरी गुलगड़ही स्थित एक चिकित्सालय पर नकाबपोश बदमाशों ने शनिवार की रात नौ बजे एक डाक्टर पर जानलेवा हमला कर दिया। पहले तो ईंट पत्थर मारकर क्लीनिक के शीशे तोड़े और उसके बाद भीतर जाकर डाक्टर पर हमला किया। डाक्टर के शोर मचाने पर आस-पास के लोग दौड़े तो बदमाश फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।

रामू चौहान निवासी सिधौना व आरपी सिंह निवासी सिकरौर ने गीतांजलि चिकित्सालय के नाम से शहीद रोड अदरी गुलगड़ही के पास निजी हास्पिटल चलाते हैं। शनिवार रात करीब नौ बजे वह हास्पिटल के अन्दर बैठे थे आरोप है कि इस दौरान एक मोटरसाइकिल पर सवार तीन नकाबपोश बदमाशों ने पहले तो ईंट पत्थर मारकर क्लीनिक का शीशा तोड़ दिया और अंदर घुसकर डाक्टर पर हमला कर दिए। डाक्टर के शोर मचाने पर आस-पास के लोग दौड़े। लोगों को आता देख बदमाश खालिसपुर की ओर फरार हो गए। घटना के बाद तुरन्त डाक्टर ने 100 नंबर डायल किया। सूचना पर पहुंची पुलिस लेकिन तब तक बदमाश फरार हो चुके थे। इससे आस-पास के दुकानदारों में दहशत व्याप्त है। वहीं सूचना पाकर मौके पर पहुंचे चौकी प्रभारी अदरी मानिकराज यादव ने बताया कि डाक्टर ने तीन अज्ञात बदमाशों के खिलाफ तहरीर दी है, इसकी जांच की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें