फोटो गैलरी

Hindi Newsशार्ट सर्किट से ट्रांसपोर्ट में भीषण आग

शार्ट सर्किट से ट्रांसपोर्ट में भीषण आग

शहर कोतवाली क्षेत्र स्थित बुनकर बाहुल्य काजीटोला स्थित रायल ट्रांसपोर्ट में रविवार सुबह 11 बजे शार्ट सर्किट से भीषण आग लग गयी। ट्रांसपोर्ट के अंदर से उठते धुएं को देखकर लोगों में हड़कंप मच गया।...

शार्ट सर्किट से ट्रांसपोर्ट में भीषण आग
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 19 Mar 2017 11:00 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर कोतवाली क्षेत्र स्थित बुनकर बाहुल्य काजीटोला स्थित रायल ट्रांसपोर्ट में रविवार सुबह 11 बजे शार्ट सर्किट से भीषण आग लग गयी। ट्रांसपोर्ट के अंदर से उठते धुएं को देखकर लोगों में हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों की सूचना पर ट्रांसपोर्ट संचालक व अग्निशमन दलबल के साथ मौके पर पहुंच गया। लगभग दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद किसी तरह से आग पर काबू पाया गया, लेकिन इस दौरान ट्रांसपोर्ट में डिलेवरी के लिए रखे लगभग 50 लाख रुपये से अधिक के साड़ी व अन्य कपड़ों के गठ्ठर जलकर राख हो गए।

शहर के अति व्यस्त ताने-बाने के बुनकर बाहुल्य मऊ शहर क्षेत्र के काजी टोला में रायल ट्रांसपोर्ट स्थित है। यहां से मुम्बई, सूरत, दिल्ली आदि महानगरों में साड़ी, लुंगी आदि कपड़ों के गठ्ठरों की डिलेवरी की जाती है। नित्य की भांति शनिवार की शाम को कर्मचारी माल की बुकिंग करने के बाद ट्रांसपोर्ट बंद करके अपने घर चले गए। इस बीच रविवार को दिन में लगभग 11 बजे अचानक शार्ट सर्किट से ट्रांसपोर्ट में आग लग गया। धीरे-धीरे आग विकराल रूप धारण कर लिया। अगलगी की घटना के थोड़ी ही देर बाद ट्रांसपोर्ट से निकलते धुएं को देखकर पास-पड़ोस के लोगों के हाथ-पांव फूल गए। आनन-फानन में पास-पड़ोस के लोगों ने इसकी सूचना ट्रांसपोर्ट संचालक हसीबुरर्हमान को दी। सूचना मिलते ही अग्नि शमन दल के सदस्य प्रभारी अग्नि शमन अधिकारी लक्ष्मण यादव के नेतृत्व में दलबल के साथ मौके पर पहुंच गए। अग्नि शमनकर्मी लगभग दो घंटे कड़ी मेहनत करके किसी तरह से आग पर काबू पाए। भीषण अगलगी में 50 लाख रुपए से अधिक की क्षति आंकी जा रही है। प्रभारी अग्नि शमन अधिकारी लक्ष्मण यादव ने बताया कि अगलगी की घटना की गहनता के साथ छानबीन किया जा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें