फोटो गैलरी

Hindi Newsआरएसएस ने किया पथ संचलन

आरएसएस ने किया पथ संचलन

राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के जिले के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने बुधवार को नगर की सड़कों पर पथ संचलन किया। गाजे बाजे के साथ पूर्ण गणवेश में कंधे पर लाठी लिए संचलन कर रहे आरएसएस कार्यकर्ता आकर्षण के...

आरएसएस ने किया पथ संचलन
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 29 Mar 2017 11:41 PM
ऐप पर पढ़ें

राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के जिले के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने बुधवार को नगर की सड़कों पर पथ संचलन किया। गाजे बाजे के साथ पूर्ण गणवेश में कंधे पर लाठी लिए संचलन कर रहे आरएसएस कार्यकर्ता आकर्षण के केन्द्र बने रहे। इस दौरान कस्बा बाजार में अपनी अपनी छतों से महिलाओं ने पुष्प वर्षा किया। मझवारा मोड़ स्थित जूनियर हाई स्कूल परिसर में बुधवार की दोपहर बाद से ही बड़ी संख्या में आरएसएस के कार्यकर्ता और पदाधिकारी एकत्रित होने लगे। दोपहर बाद लगभग 3 बजे से स्वयं सेवकों का जुलूस विद्यालय परिसर से निकला। जुलूसके आगे आगे कुछ स्वयं सेवक बैण्ड बाजा बजाते हुए तथा पीछे से पंक्तिबद्ध बड़ी संख्या में स्वयं सेवक कदम ताल करते हुए आगे बढ़ते रहे। मझवारा मोड़ से कस्बा बाजार होते डाक बंगला रोड होकर नेशनल हाई वे से तहसील मुख्यालय, बसस्टेशन होकर बड़ागांव मोड़ स्थित एक प्लाजा में पहुंचा। प्लाजा में एकत्रित स्वयं सेवकों को सम्बोधित करते हुए विभाग प्रचारक सुरजीत एवं वीके वर्मा एडवोकेट ने आरएसएस की स्थापना से लेकर वर्तमान तक के क्रिया कलापों का विस्तृत वर्णन किया। वक्ताओं ने स्वयं सेवकों का आवाह्न किया कि समाज सेवा के क्षेत्र में आगे बढ़कर अपनी सेवाएं समाज हित में प्रदान करते रहे। इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष सुनील कुमार गुप्त, रामप्रताप सिंह, राजनरायण सिंह, डा.मनोजगुप्ता, अजय गुप्ता, राजेश विश्वकर्मा, प्रमोद गुप्त, रविन्द्र, रामविलास चौबे, भुवेश वर्मा, डा.नागेन्द्र सिंह, मुन्नाप्रसाद गुप्ता, अखिलेश तिवारी, कृपाशंकर सिंह, मुन्ना राजभर, विश्वनाथ विश्वकर्मा, अनिरूद्ध आर्य सहित बड़ी संख्या में स्वयं सेवक मौजूद रहे।

इनसेट

भाजपा कार्यर्क्ताओं ने किया पुष्प वर्षा

घोसी। भारतीय जनता पार्टी के घोसी मण्डल के अध्यक्ष कृपाशंकर सिंह के नेतृत्व में मधुबन मोड़ तिराहे पर आरएसएस के पथ संचलन में शामिल पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं पर पुष्प वर्षा किया गया। पुष्प वर्षा के दौरान का दृश्य काफी आकर्षक और रांमांचकारी रहा। इस अवसर पर बब्लू आर्या, राजेश, बृजेश यादव, नागेन्द्र सिंह, रूपेश सिंह, ओमकार आदि कार्यकर्ता रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें
अगला लेख पढ़ें