फोटो गैलरी

Hindi Newsओएनजीसी मुम्बई की टीम ने डीएफए वाराणसी को 2-0 से हराया

ओएनजीसी मुम्बई की टीम ने डीएफए वाराणसी को 2-0 से हराया

मऊ नगर पालिका गोल्डप कप आल इण्डिया फुटबाल टूर्नामेंट के लीग चरण का छठा मैच ओएनजीसी मुम्बई व डीएफए वाराणसी के बीच खेला गया। इसमें ओएनजीसी मुम्बई ने डीएफए वाराणसी पर शुरुआती दौर से ही प्रहार कर दबाव...

ओएनजीसी मुम्बई की टीम ने डीएफए वाराणसी को 2-0 से हराया
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 22 Dec 2016 06:40 PM
ऐप पर पढ़ें

मऊ नगर पालिका गोल्डप कप आल इण्डिया फुटबाल टूर्नामेंट के लीग चरण का छठा मैच ओएनजीसी मुम्बई व डीएफए वाराणसी के बीच खेला गया। इसमें ओएनजीसी मुम्बई ने डीएफए वाराणसी पर शुरुआती दौर से ही प्रहार कर दबाव बनाये रखते हुए 2-0 से हरा दिया। खेल के पूरे समय तक दर्शकों ने लुत्फ उठाया।

स्पोर्ट्स स्टेडियम के मैदान पर ओएनजीसी मुम्बई की टीम मैदान पर उतरते ही डीएफए वाराणसी की टीम पर दबाव बनाने में सफल रही। मैच के 33वें मिनट में ओएनजीसी मुम्बई के खिलाड़ी नितेश के पास पर कप्तान इनाक अन्नान ने एक गोल दाग कर टीम को बढ़त दिला दी। जबकि 38वें मिनट में सज्जन शर्मा के पास पर इनाक अन्नान ने एक बार फिर शानदार गोल कर अपनी टीम को 2-0 से आगे कर दिया।

दूसरा हाफ शुरू होते ही ओएनजीसी मुम्बई की टीम ने एक बार फिर आक्रामक खेल का प्रदर्शन किया। मैच के 65वें मिनट में ओएनजीसी टीम के कप्तान के शानदार प्रयास को डीएफए वाराणसी के गोलकीपर ने बेहतरीन तरीके से विफल कर दिया। दूसरे हाफ में दोनों टीमें कोई गोल नहीं कर सकीं। इस तरह से ओएनजीसी मुम्बई की टीम ने मैच को 2-0 से जीत लिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें