फोटो गैलरी

Hindi Newsलीड... सांसद ने मऊ जंक्शन का किया औचक निरीक्षण

लीड... सांसद ने मऊ जंक्शन का किया औचक निरीक्षण

मऊ। निज संवाददाताघोसी लोकसभा के सांसद हरिनारायन राजभर ने शुक्रवार को मऊ जंक्शन का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान स्टेशन अधीक्षक समेत 14 कर्मचारी अनुपस्थित पाए गए। साथ ही साथ स्वचालित सीढ़ी...

लीड... सांसद ने मऊ जंक्शन का किया औचक निरीक्षण
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 20 May 2017 12:50 AM
ऐप पर पढ़ें

मऊ। निज संवाददाता

घोसी लोकसभा के सांसद हरिनारायन राजभर ने शुक्रवार को मऊ जंक्शन का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान स्टेशन अधीक्षक समेत 14 कर्मचारी अनुपस्थित पाए गए। साथ ही साथ स्वचालित सीढ़ी निर्माण कार्य निर्माण में भी तेजी लाने का निर्देश दिया। वहीं अनुपस्थिति कर्मचारियों के वेतन काटने को लेकर सांसद ने विभागीय कार्रवाई के लिए विभाग को पत्र भी लिखा है। सांसद के निरीक्षण से पूरे दिन अफरा-तफरी मचा रहा।

आदर्श श्रेणी के मऊ जंक्शन पर यात्री सुविधाओं को लेकर घोसी लोकसभा के सांसद हरिनारायन राजभर ने शुक्रवार को औचक निरीक्षण किया। सांसद श्री राजभर सबसे पहले स्टेशन अधीक्षक के कक्ष गए, यहां पर ताला बंद मिला। इस दौरान उन्होंने पैनल कक्ष में रखे उपस्थिति पंजिका का भी अवलोकन किया। सांसद ने उपस्थिति पंजिका के अवलोकन के दौरान पाया कि स्टेशन अधीक्षक समेत 14 कर्मचारी ड्यूटी से अनुपस्थित रहे। इसके उपरांत सांसद ने आरक्षण काउंटर का निरीक्षण किया। यहां पर एक ही काउंटर पर महिला व पुरुष की लाइन लगा होने पर नाराजगी प्रकट करते हुए महिलाओं के लिए अलग से काउंटर बनाने के लिए निर्देशित किया। इसके उपरांत सांसद ने स्वचालित सीढ़ी निर्माण कार्य की प्रगति को जांचा। सांसद ने सीढ़ी निर्माण की प्रक्रिया में तेजी लाने का निर्देश दिया। इसके साथ ही सांसद ने आरपीएफ एवं जीआरपी थानों का भी निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने रेल यात्रियों से रेल यात्रा के दौरान आने वाली कठिनाइयों के बाबत जानकारी प्राप्त करते हुए रेल अधिकारियों को यात्री सुविधाओं में सुधार लाने के लिए सख्त हिदायत दिया। सांसद के निरीक्षण के दौरान पूरे दिन अफरा-तफरी मची रही।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें