फोटो गैलरी

Hindi Newsवार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता में छात्रों ने दिखाया दम

वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता में छात्रों ने दिखाया दम

डा.भीमराव अम्बेडकर स्पोर्ट्स स्टेडियम में बुधवार को कंधेरी स्थित सिटी मांटेसरी स्कूल के छात्र-छात्राओं का वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन हुआ। जिसमें विद्यालय के बच्चों ने बढ़-चढ़कर प्रतिभाग किया। ...

वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता में छात्रों ने दिखाया दम
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 18 Jan 2017 11:01 PM
ऐप पर पढ़ें

डा.भीमराव अम्बेडकर स्पोर्ट्स स्टेडियम में बुधवार को कंधेरी स्थित सिटी मांटेसरी स्कूल के छात्र-छात्राओं का वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन हुआ। जिसमें विद्यालय के बच्चों ने बढ़-चढ़कर प्रतिभाग किया।

स्टेडियम में हुई प्रतियोगिता के दौरान छात्रों ने रिले रेस, फुटबाल, क्रिकेट, वालीबाल सहित अन्य खेल प्रतियोगिताओं में पीयूष, रामनिवास, निलेश, दिव्यांजली, अमन, विराट, खुशी, राहुल, दुर्गेश, काजल सहित अन्य ने भाग लिया और अपनी प्रतिभा का परिचय देते हुए उम्दा प्रदर्शन किये। वहीं प्रतियोगिता में प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान आये छात्रों को विद्यालय की ओर से सम्मानित किया गया। कार्यक्रम के दौरान विद्यालय के प्रबंधक कृपाल पाण्डेय ने कहा कि जीवन में खेलकूद का बहुत जरूरी है। बिना इसके शारीरिक विकास नहीं हो सकता। इस अवसर पर प्रधानाचार्य अजय कुमार पाण्डेय, डायरेक्टर कृष्ण मोहन पाण्डेय, कोआर्डिनेटर नवीन कुमार पाण्डेय, आनंद सिंह, राधेश्याम, खालिद, कन्हैया, राहुल, चंदन, सुमन सहित अन्य मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें