फोटो गैलरी

Hindi Newsसदस्यों ने दिखाई नाराजगी, समिति की बैठक स्थगित

सदस्यों ने दिखाई नाराजगी, समिति की बैठक स्थगित

स्थानीय सीएचसी में रोगी कल्याण समिति की बैठक स्थगित करनी पड़ी। सभी सदस्यों के शामिल नहीं होने तथा पूर्व के एजेंडों का पालन नहीं होने के कारण प्रमुख रंजीता प्रभा और जिला पार्षद जहांगीर अली, राजकुमार...

सदस्यों ने दिखाई नाराजगी, समिति की बैठक स्थगित
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 22 Mar 2017 12:00 AM
ऐप पर पढ़ें

स्थानीय सीएचसी में रोगी कल्याण समिति की बैठक स्थगित करनी पड़ी। सभी सदस्यों के शामिल नहीं होने तथा पूर्व के एजेंडों का पालन नहीं होने के कारण प्रमुख रंजीता प्रभा और जिला पार्षद जहांगीर अली, राजकुमार सिंह ने अगली कोई भी निर्णय लेने से असमर्थता जतायी।

हालांकि प्रभारी डॉक्टर एके झा के सुझाव पर बैठक की सहमति बनी लेकिन बिजली, जेनरेटर, भोजन, साफ—सफाई के वाउचर व भुगतान से संबंधित साक्ष्य प्रस्तुत नहीं रहने पर सदस्यों ने नाराजगी जताई और कोई भी निर्णय लेने से इंकार कर दिया। बताया कि पूर्व में जो निर्णय लिए गए थे उसके अनुपालन में कोई काम हुए हैं तो उसे अगले दिन रखे। विगत कई दिनों से रोगी कल्याण समिति (आरकेसी) की बैठक बुलाई जा रही है पर सदस्य इससे कोई रूचि नहीं ले रहे। नाराज सदस्यों ने बताया कि सीएचसी के अंदर साफ सफाई, जेनरेटर, भोजन व बिजली के भुगतान, सीएचसी के विकास और स्वस्थ्य से जुड़ीं योजनाओं के कार्यों में लापरवाही बरती गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें